दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sports

IPL 2022: जब RR के फाइनल में पहुंचते ही खुशी के मारे झूम उठीं अश्विन की वाइफ, देखें वीडियो

राजस्थान रॉयल्स की टीम आईपीएल 2022 फाइनल में गुजरात टाइटंस से भिड़ेगी. टीम खिताब से सिर्फ एक कदम की दूरी पर है. जब क्वॉलीफायर-2 में राजस्थान ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को हराया, उस वक्त फैन्स का जश्न देखने लायक था.

By

Published : May 28, 2022, 5:46 PM IST

Rajasthan Royals IPL 2022  राजस्थान रॉयल्स  आईपीएल फाइनल  IPL Final  ravichandran ashwin wife  ashwin wife prithi narayanan  IPL 2022 Final  Sports News  Cricket News  viral video  ashwin wife viral video
Rajasthan Royals IPL 2022

हैदराबाद:राजस्थान रॉयल्स की जीत में जोस बटलर का अहम किरदार रहा. क्वॉलीफायर-2 में बटलर ने 106 रन की नाबाद पारी खेली और टीम को फाइनल में पहुंचा दिया. साल 2008 के बाद पहली बार राजस्थान की टीम आईपीएल फाइनल खेलेगी.

बता दें, मैच में आरसीबी ने पहले बल्लेबाजी की थी और 157 रन बनाए थे, जिसके बाद राजस्थान ने तीन विकेट खोकर लक्ष्य को हासिल कर लिया. बटलर की शानदार पारी के लिए मैन ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया. मैच के दरम्यान अश्विन की बीवी प्रीति नारायणन भी मौजूद थीं. जब राजस्थान की टीम मैच जीतने में सफल रही तो अश्विन की बीवी ने दर्शक दीर्घा में खड़े होकर इसका जश्न भी मनाया. इतना ही रासी वान डर डुसेन की पत्नी लारा से गले लगकर उछलने लगीं.

राजस्थान रॉयल्स ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस वीडियो को शेयर किया है, जिसे अभी तक दस लाख से अधिक लोग देख चुके हैं. लगातार इस वीडियो के व्यूज बढ़ते ही जा रहे हैं. प्रीति और लारा लगातार राजस्थान रॉयल्स के हर मैच में दिखती रही हैं और अपनी टीम को सपोर्ट किया है.

यह भी पढ़ें:IPL Final 2022: RR के कप्तान 13 साल के थे, जब राजस्थान ने जीता था आईपीएल खिताब

बताते चलें, राजस्थान रॉयल्स ने क्वॉलीफायर-2 में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम को सात विकेट से मात दी. आरसीबी ने पहले बैटिंग करते हुए 157 का स्कोर बनाया था, जवाब में राजस्थान रॉयल्स ने इस टारगेट को आसानी से पा लिया. राजस्थान की ओर से जोस बटलर ने तूफानी शतक जड़ा और मैच को एकतरफा बना दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details