दिल्ली

delhi

Jos Buttler in IPL 2023 : राजस्थान को तीसरे मैच से पहले बड़ा झटका, दिल्ली के खिलाफ नहीं खेलेगा ये खिलाड़ी !

By

Published : Apr 6, 2023, 6:54 PM IST

Updated : Apr 7, 2023, 4:08 PM IST

Jos Buttler RR vs DC IPL 2023 : राजस्थान रॉयल्स अपना तीसरा मुकाबला 8 अप्रैल को गुवाहाटी में दिल्ली कैपिटल्स खेलेगी. इस मैच से पहले राजस्थान रॉयल्स के लिए एक बुरी खबर सामने आई है. इस लीग में होने वाला अगला मुकाबला शायद जोस बटलर मिस कर देंगे.

Jos Buttler miss next IPL 2023 Match
जोस बटलर

नई दिल्ली : आईपीएल 2023 का 11वां मैच कप्तान संजू सैमसन की राजस्थान रॉयल्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच गुवाहाटी में खेला जाएगा. लेकिन अब ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि राजस्थान के जोस बटलर इस लीग में अपना अगला मैच नहीं खेल पाएंगे. 5 अप्रैल को पंजाब किंग्स और राजस्थान के बीच मैच IPL का 8वां मैच हुआ था. इस मुकाबले के दौरान जोस बटलर शानदार कैच लपकते हुए चोटिल हो गए थे. इसके चलते उनके टीम से बाहर होने की अटकलें चल रही हैं. इस मैच में शिखर धवन की पंबाज ने राजस्थान को 5 रन से हरा दिया था.

पंजाब के बैटर शाहरुख खान के गजब का शॉट मारा था, जिसे कैच करते समय जोस बटलर मैदान पर अंगूठे के बल गिरकर चोटिल हो गए थे. इसके चलते कप्तान संजू सैमसन बटलर को रिकवर होने के चलते टीम से रिलीज कर सकते हैं. कैच पकड़ते समय जोस बटलर को अंगूठे में गहरी चोट आई थी. जब बटलर मैच के दौरान चोटिल हो गए थे. तब संजू सैमसन ने ओपनर के तौर पर रविचंद्रन अश्विन को मैदान पर बैटिंग के लिए उतारा था. लेकिन जब अश्विन आउट हो गए थे. उसके बटलर क्रीज बल्लेबाजी करने गए थे. दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ राजस्थान रॉयल्स के दूसरे मुकाबले में खेलते हुए जोस बटलर ने 11 गेंदों का सामना करते हुए 19 रन जोड़े थे. इस पारी में उन्होंने एक चौका और एक छक्का भी लगाया था. वहीं, बटलर अगले मैच में खेल पाएंगे या नहीं इस पर संजू सैमसन ने कहा कि 'जोस बटलर अपनी इंजरी के चलते अब अगले मुकाबले के लिए फिट नहीं हैं'.

पढ़ें-Prabhsimran Singh : केकेआर के खिलाफ जड़ी थी मेडन आईपीएल फिफ्टी, बल्लेबाजी कोच जाफर ने की सराहना

Last Updated : Apr 7, 2023, 4:08 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details