दिल्ली

delhi

IPL 2021: रिकी पोंटिंग ने बताया दिल्ली की हार का असली कारण, कहा...

By

Published : Apr 16, 2021, 1:53 PM IST

रिकी पोटिंग ने कहा, "हमारे गेंदबाजों ने क्रिस मोरिस को बहुत आसान गेंदें फेंकी. लेंग्थ भी सही नहीं थी. अगर आप रिप्ले में देखें तो गेंदबाज यार्कर डालते तो वह स्कोर नहीं बना पाते थे."

Ricky Ponting
Ricky Ponting

मुंबई: दिल्ली कैपिटल्स के कोच रिकी पोटिंग ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मिली हार के बाद कहा है कि ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन से पूरे चार ओवर गेंदबाजी कराना टीम की गलती थी.

दिल्ली को राजस्थान के खिलाफ तीन विकेट से हार का सामना करना पड़ा था. इस मैच में अश्विन ने तीन ओवर में बिना विकेट लिए 14 रन दिए थे.

पोंटिंग ने कहा, "इस बारे में हमें बैठकर बात करनी होगी. अश्विन ने अच्छी गेंदबाजी की थी. तीन ओवर में 14 रन देना और बाउंड्री भी नहीं देना बेहतर था. मेरे ख्याल से उन्होंने अच्छी गेंदबाजी की. हमारी तरफ से कुछ गलती हुई और हम इस बारे में बाद में बात करेंगे."

राजस्थान के खिलाफ मिली हार के बाद बोले पंत, कहा- हम बेहतर गेंदबाजी कर सकते थे

उन्होंने कहा, "हमारे गेंदबाजों ने क्रिस मोरिस को बहुत आसान गेंदें फेंकी. लेंग्थ भी सही नहीं थी. अगर आप रिप्ले में देखें तो गेंदबाज यार्कर डालते तो वह स्कोर नहीं बना पाते थे. हमने इस बारे में बात की थी कि मॉरिस के खिलाफ कैसे गेंदबाजी करनी है लेकिन हम रणनीति के तहत काम नहीं कर सके."

ABOUT THE AUTHOR

...view details