दिल्ली

delhi

Rohit Sharma : इस फ्रांसीसी दिग्गज से क्यों मिलना चाहते हैं रोहित शर्मा, जानिए

By

Published : Apr 12, 2023, 12:53 PM IST

Rohit Sharma In IPL 2023 : मुंबई इंडियंस ने आईपीएल 2023 के इस सीजन में दिल्ली कैपिटल्स को हराकर अपनी पहली जीत हासिल की है. इस लीग में अपने जीत के अभियान का आगाज करने के बाद कप्तान रोहित शर्मा ने अपने एक इंटरव्यू में सीक्रेट का राज खोला है. उन्होंने फ्रांस के एक दिग्गज फुटबॉलर से मिलने की इच्छा जाहिर की है.

Rohit Sharma
रोहित शर्मा

नई दिल्ली :IPL 2023 का 16वां मैच जीतकर मुंबई इंडियंस ने इस सीजन में जीत के अभियान की शुरुआत कर ली है. इस लीग में मुंबई ने अबतक 3 मैच खेले हैं, जिसमें से एक मुकाबला मंगलवार 11 अप्रैल को दिल्ली टीम को हराकर मुंबई ने अपने नाम कर लिया है. रोहित शर्मा ने अपने एक इंटरव्यू में इस जीत की खुशी को जाहिर करते हुए एक सीक्रेट से पर्दा उठाया है. रोहित शर्मा फ्रांस के फेसम पूर्व फुटबॉलर जिनेदिन जिदान के जबरा फैन हैं. इसके चलते उन्होंने जिनेदिन जिदान से मिलने की इच्छा जाहिर की है. ऐसा उन्होंने अपने एक इंटरव्यू में कहा है.

रोहित शर्मा को 2011 में मुंबई इंडियंस ने 9.2 करोड़ रुपये में खरीदा था. उस दौरान टीम को यह नहीं पता था था कि रोहित शर्मा आईपीएल इतिहास के सबसे सफल कप्तान बनेंगे. फ्रेंचाइजी के के साथ करीब 12 साल का समय बिताने के बाद रोहित मुंबई इंडियंस टीम के दिग्गज बन गए हैं और मुंबईवासियों के बीच पसंदीदा भी हैं. आईपीए 2023 के इस सीजन में मुंबई पहली जीत नसीब होने के बाद रोहित शर्मा ने अपने फेवरेट खिलाड़ी का जिक्र किया. फ्रांसीसी फुटबॉलर जिनेदिन जिदान को अपना पसंदीदा खिलाड़ी बताया.

रोहित ने जिनेदिन जिदान के बारे में कहा कि 'रियल मैड्रिड के प्रबंधक के रूप में उन्होंने अपने करियर के लास्ट में चैंपियनशिप खिताबों को हासिल करने के लिए क्या प्लानिंग थी. जिनेदिन जिदान से मिलकर यह पूछना है'. रोहित शर्मा ने यह भी बताया कि वह मुंबई में कहां घूमना पसंद करेंगे. उन्होंने मुंबई के बोरीवली जगह का जिक्र करते हुए बताया कि वहां सबसे अच्छा स्ट्रीट फूड मिलता है. इसलिए रोहित बोरीवली जाना चाहते हैं.

पढ़ें-MI vs DC : मैच के दौरान कई बार सूर्यकुमार यादव पर गुस्सा हुए रोहित, देखें वीडियो

(आईएएनएस)

ABOUT THE AUTHOR

...view details