दिल्ली

delhi

IPL 2022: जीत के बाद तेंदुलकर के पैर छूने लगे जोंटी, देखें फिर क्‍या हुआ

By

Published : Apr 15, 2022, 4:38 PM IST

आईपीएल 2022 के 23वें मुकाबले में पंजाब किंग्‍स ने मुंबई इंडियंस को 12 रन से हराया. मुंबई पर मिली इस जीत के बाद पंजाब के फील्डिंग कोच जोंटी रोड्स ने सचिन तेंदुलकर के पैर छुए, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

IPL  IPL 2022  Jonty Rhodes  Sachin tendulkar  Mumbai Indians  Cricket News  Cricket News In Hindi. Sports News  आईपीएल 2022  पंजाब किंग्‍स  मुंबई इंडियंस  जोंटी रोड्स  सचिन तेंदुलकर  तेंदुलकर का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल
Cricket News In Hindi

हैदराबाद:आईपीएल 2022 के 23वें मुकाबले में पंजाब किंग्‍स ने मुंबई इंडियंस को 12 रन के अंतर से हराया. इस जीत के बाद जोंटी रोड्स और सचिन तेंदुलकर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो ने फैंस का दिल छू लिया. दरअसल, मैच खत्‍म होने के बाद दोनों टीमों के खिलाड़ी हाथ मिला रहे थे और एक दूसरे का अभिवादन कर रहे थे.

इसी दरमियान पंजाब किंग्‍स के फील्डिंग कोच जोंटी रोड्स जैसे ही मुंबई के मेंटर सचिन से मिलने आए, वे अचानक ही भारतीय दिग्‍गज सचिन तेंदुलकर के पैर छूने लगे. सचिन ने उन्‍हें ऐसा करने से रोका और इसके बाद जोंटी रोड्स को गले लगाया. अब इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो ने फैंस का दिल जीत लिया है. ऐसा नजारा देख पूरा स्टेडियम न केवल हंस पड़ा, बल्कि तालियां भी बजाई.

बता दें, बुधवार शाम होने वाले मुंबई बनाम पंजाब मुकाबले में पंजाब ने एक बड़ा टार्गेट सेट किया था. कप्तान मयंक अग्रवाल और शिखर धवन की लाजवाब साझेदारी के कारण पंजाब ने 198 रनों का विशालकाय लक्ष्य दिया, जिसका पीछा करते हुए मुंबई की टीम 186 रन ही बना सकी. इस तरह मुंबई को पांचवी हार का सामना करना पड़ा. मैच के बाद दोनों टीमों के खिलाड़ी और सपोर्ट स्टाफ एक-दूसरे से हाथ मिला रहे थे. तभी पंजाब के फील्डिंग कोच जोंटी रोड्स ने कुछ ऐसा किया कि स्टेडियम में मौजूद तमाम खिलाड़ी और दर्शक हंसी नहीं रोक पाए.

यह भी पढ़ें:28 साल बाद इस शहर में फिर दिखेगा तेंदुलकर की बल्लेबाजी का जलवा

साउथ अफ्रीका के दिग्गज खिलाड़ी जोंटी रोड्स की उम्र 52 साल है और सचिन तेंदुलकर 48 साल के हैं. हमारी ऐसी संस्कृति है कि बड़ा कभी छोटे के पैर नहीं छूता मगर क्रिकेट के धर्म में तो सचिन ही सबसे बड़े हैं और उनको तो क्रिकेट का भगवान तक कहा जाता है.

यह भी पढ़ें:IPL Points Table: गुजरात की जीत से अंक तालिका में फेरबदल, जानिए कौन सी टीम कहां पर

जोंटी रोड्स लंबे समय तक मुंबई इंडियंस के सपोर्ट स्टाफ में शामिल रहे थे. वे टीम के फील्डिंग कोच थे. साल 2017 में उन्होंने मुंबई इंडियंस का साथ छोड़ दिया था. जोंटी रोड्स अभी पंजाब टीम के फील्डिंग कोच हैं. तेंदुलकर मुंबई टीम के मेंटोर हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details