दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sports

GT vs MI : अपने मैदान पर मुबंई इंडियंस से बदला लेने को तैयार है गुजरात टाइटंस

अहमदाबाद के नरेन्द्र मोदी स्टेडियम में गुजरात टाइटंस और मुंबई इंडियंस की टीमों के बीच मंगलवार को खेले जाने वाले मैच में दोनों टीमें अलग अलग लक्ष्य के साथ मैदान में उतरेंगी. जानिए क्या है दोनों टीमों की भिड़ंत का इतिहास...

By

Published : Apr 24, 2023, 3:48 PM IST

Gujarat Titans vs Mumbai Indians Match Preview  Head to Head
गुजरात टाइटंस और मुंबई इंडियंस

अहमदाबाद :इंडियन प्रीमियर लीग 2023 का 35वां मैच अहमदाबाद के नरेन्द्र मोदी स्टेडियम में गुजरात टाइटंस और मुंबई इंडियंस की टीमों के बीच मंगलवार को खेला जाएगा. दोनों टीमों के बीच आईपीएल में यह दूसरा मुकाबला होगा. इसके पहले 2022 खेले गए पिछले मैच में मुंबई इंडियंस ने आखिरी ओवर में रोमांचक जीत हासिल की थी. अबकी बार गुजरात टाइटंस की टीम पिछले साल मिली हार का बदला लेने की कोशिश करेगी और मुंबई इंडियंस पर जीत हासिल करके अंक तालिका में 10 अंकों के साथ चेन्नई सुपर किंग्स की बराबरी करने की कोशिश करेगी.

आईपीएल में अब तक खेले गए 6 मैचों में गुजरात टाइटंस में 4 मैचों में जीत के साथ कुल 8 अंक हासिल किए हैं और अंक तालिका में चौथे स्थान पर मौजूद है. वहीं मुंबई इंडियंस की टीम को केवल 3 मैचों में जीत मिली है, जबकि तीन में उसे हार का सामना करना पड़ा है. उसके पास केवल 6 अंक है और वह तालिका में सातवें स्थान पर मौजूद है.

गुजरात टाइटंस और मुंबई इंडियंस

गुजरात के साथ होने वाले मैच में जीत के साथ ही मुंबई इंडियंस के 8 अंक हो जाएंगे और वह दूसरे से लेकर छठे स्थान तक के लिए कोशिश कर रही टीमों की जमात में शामिल हो जाएगी.

आपको बता दें मुंबई इंडियंस की टीम पिछला मैच पंजाब टीम से हार गई थी और पंजाब की ने 13 रनों से जीत हासिल की थी. इस हार से पिछले 3 मैचों से लगातार चला आ रहा मुंबई इंडियंस की जीत का सिलसिला टूट गया था. इसलिए मुंबई इंडियन की टीम एक बार फिर से अपनी टीम को जीत की पटरी पर लाने की कोशिश करेगी. वहीं गुजरात टाइटंस की टीम ने पिछले मैच में लखनऊ सुपरजाइंट्स के 7 रनों से हरा दिया था. आखिरी ओवर तक चले इस रोमांचक मुकाबले में गुजरात टाइटंस के गेंदबाजों ने शानदार गेंदबाजी की और आखिरी पल में मैच अपने पाले में कर लिया था.

गुजरात टाइटंस अपने घरेलू मैदान पर एक बार फिर से जीत हासिल करने और मुंबई इंडियंस से पिछले साल में मिली हार का बदला चुकाने की कोशिश करेगी.

इसे भी पढ़ें..IPL Points Table : ऑरेंज कैप पर डू प्लेसिस का कब्जा, पर्पल कैप की रेस में सिराज व अर्शदीप

ABOUT THE AUTHOR

...view details