दिल्ली

delhi

SRH vs DC : हारने वाली टीम की बिगड़ेगी रैंकिंग, जीत से होंगे ये फायदे

By

Published : Apr 29, 2023, 12:36 PM IST

आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स और सनराइजर्स हैदराबाद की टीमों के बीच अब तक कुल 22 मैच खेले जा चुके हैं, जिसमें दोनों के बीच कांटेदार टक्कर हुयी है और दोनों के आंकड़े बराबरी वाले रहे हैं....

Delhi Capitals vs Sunrisers Hyderabad SRH Head To Head Match Preview
दिल्ली कैपिटल्स बनाम सनराइजर्स हैदराबाद

नई दिल्ली : इंडियन प्रीमियर लीग 2023 के 40वें मैच में आज रात दिल्ली कैपिटल्स का मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद के साथ होगा. दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला काफी अहम होने वाला है, क्योंकि इस मैच में हारने वाली टीम अंक तालिका में सबसे नीचे चली जाएही. दिल्ली की टीम पिछले 2 मैचों से लगातार जीत हासिल करने के बाद उत्साह में है, वहीं हैदराबाद दो जीत के बाद लगातार तीन मैच हार चुका है. अंक तालिका में ये दोनों टीमें नौवें और दसवें स्थान पर हैं.

दिल्ली कैपिटल्स और सनराइजर्स हैदराबाद की टीमों ने अब तक सात-सात मैच खेले हैं और केवल 2-2 मैच ही जीत पायी हैं. दोनों टीमों के केवल 4-4 अंक हैं. आज दोनों टीमें अपना आठवां मैच खेलेंगी. इस मैच को जीतने वाली टीम अंक तालिका में अपनी स्थिति को और बेहतर बना पाएगी और हारने वाली टीम सबसे आखिरी पायदान पर चली जाएगी.

दिल्ली कैपिटल्स और सनराइजर्स हैदराबाद की टीमों के बीच अब तक कुल 22 मैच खेले जा चुके हैं, जिसमें दोनों के बीच कांटेदार टक्कर रही है. दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने 11 मैच जीते हैं, वहीं 11 मैचों में सनराइजर्स हैदराबाद की जीत हुई है.

दिल्ली कैपिटल्स बनाम सनराइजर्स हैदराबाद

पिछले दो मैचों से दिल्ली कैपिटल की टीम हैदराबाद पर भारी रही है. पिछले मैच में सनराइजर्स हैदराबाद को दिल्ली ने हैदराबाद के मैदान में जाकर हराया था. अब सनराइजर्स हैदराबाद के पास दिल्ली के होम ग्राउंड में पिछली हार का बदला लेने का शानदार मौका है. वहीं दिल्ली कैपिटल्स की टीम पिछले दो मैचों को जीतकर एक बार फिर से अपनी टीम को जीत के ट्रैक पर लाने की कोशिश कर रही है. अगर दिल्ली कैपिटल यह मैच जीत लेता है तो वह रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और पंजाब किंग्स की श्रेणी में आ जाएगा और उसे बाकी मैच जीतकर प्ले-ऑफ में अपनी जगह बना लेने में मदद मिलेगी. ऐसी स्थिति में दिल्ली की टीम अपने घरेलू मैदान का फायदा उठाने की कोशिश करेगी.

इसे भी देखें..KKR vs GT : टॉप पर जाने की कोशिश में गुजरात टाइटंस, पिछली हार का लेना चाहेगी बदला

ABOUT THE AUTHOR

...view details