दिल्ली

delhi

इस महीने के अंत तक मुंबई इंडियंस से जुड़ेंगे जसप्रीत बुमराह

By

Published : Mar 17, 2021, 1:49 PM IST

Updated : Mar 17, 2021, 1:58 PM IST

शादी के अवकाश के बाद ऐसी संभावना है कि जसप्रीत बुमराह 26 से 28 मार्च के बीच मुंबई इंडियंस से जुड़ेंगे, लेकिन चेन्नई रवाना होने से पहले उन्हें एक सप्ताह तक क्वारंटीन में रहना होगा.

Jasprit Bumrah
Jasprit Bumrah

नई दिल्ली: भारतीय टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह शादी के अवकाश के बाद इस महीने के अंत में आईपीएल की टीम मुंबई इंडियंस से जुड़ेंगे. बुमराह सोमवार को शादी के बंधन में बंधे थे और उन्होंने पहले ही भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) से अवकाश की इजाजत ली थी.

बुमराह ने इंग्लैंड के खिलाफ हाल ही में हुई टेस्ट सीरीज के दो मैच खेले थे और इसके बाद वह चौथे टेस्ट मैच और टी20 सीरीज में शामिल नहीं हुए थे. उम्मीद की जा रही है कि वह इंग्लैंड के खिलाफ होने वाली तीन मैचों की वनडे सीरीज से भी बाहर रहेंगे.

जसप्रीत बुमराह और संजना गणेशन

शादी के अवकाश के बाद ऐसी संभावना है कि वह 26 से 28 मार्च के बीच मुंबई इंडियंस से जुड़ेंगे, लेकिन चेन्नई रवाना होने से पहले उन्हें एक सप्ताह तक क्वारंटीन में रहना होगा.

उनके अलावा टीम के अन्य भारतीय सदस्य सीधे आयोजन स्थल जाएंगे, क्योंकि ये सभी बायो बबल में ही थे, लेकिन बुमराह बायो बबल से हट गए थे, इसलिए उन्हें क्वारंटीन पीरियड पूरा करना होगा.

Video: जसप्रीत बुमराह और संजना गणेशन की हल्दी से लेकर शादी तक की Unseen Pics आईं सामने

बुमराह कोरोना के कारण लगे लॉकडाउन के बाद पिछले साल आईपीएल में खेले थे, जहां उन्होंने 60 ओवर गेंदबाजी की थी. इसके बाद वह ऑस्ट्रेलिया गए, जहां तीन टेस्ट मैचों के बाद चोटिल होने के कारण उन्हें चौथे टेस्ट में आराम दिया गया. बुमराह ने पिछले पांच महीनों में 277.1 ओवर गेंदबाजी की है.

Last Updated : Mar 17, 2021, 1:58 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details