दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sports

अब ये खिलाड़ी भी नही खेलेगा बिग बैश लीग

ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज शेन वाट्सन ने बड़ा फैसला लेते हुए खुद को बिग बैश लीग से रिटायरमेंट का फैसला ले लिया है. शेन वाॉट्सन ऑस्ट्रेलिया के किसी भी टी-20 टूर्नामेंट में नहीं खेलेंगे.

By

Published : Apr 26, 2019, 1:39 PM IST

bbl

हैदराबाद: आईपीएल इतिहास की सबसे दमदार चेन्नई सुपर किंग्स टीम के सलामी बल्लेबाज शेन वॉट्सन ने अपने देश की टी20 लीग से संन्यास लेने का ऐलान कर दिया है. 37 साल के हो चुके वॉट्सन ने ऑस्ट्रेलिया की बिग बैश लीग में खेलें 42 मैचों में वॉटसन ने 1,058 रन बनाए और साथ ही 42 विकेट भी अपने नाम किए.

ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज शेन वाट्सन
शेन वॉट्सन ने ऐसा फैसला परिवार के साथ ज्यादा से ज्यादा समय बिताने को लेकर किया है. आपको बता दें कि शेन वॉट्सन सिडनी थंडर के लिए बिग बैश लीग खेला करते थे. वॉट्सन सिडनी थंडर टीम के साथ 4 साल कर जुड़े रहे थे. वैसे शेन वॉट्सन कुछ विदेशी टी-20 लीग के लिए उपलब्ध रहेंगे और आईपीएल में अपनी भागीदारी देते रहेंगे. वॉट्सन ने सिडनी थंडर के लिए 1014 रन बनाए हैं और इस टीम के लिए सबसे ज्यादा रन बनानें वाले बल्लेबाज भी हैं.
शेन वाट्सन
साल 2016 में अन्तराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले चुके वॉट्सन बिग बैश लीग ( बीबीएल ) के चार सीजन खेल चुकें हैं.ऐसे में स्वदेशी लीग छोड़ने के बाबत वॉट्सन आईपीएल जैसी विदेशी लीगों में खेलते रहेंगे. वॉटसन के इस फैसले पर क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के मुख्य अधिकारी केविन रॉबर्ट्स ने कहा, शेन वॉटसन क्रिकेट के मैदान पर उतरने वाले सबसे रोमांचक शॉर्ट फॉर्मेट खिलाड़ियों में से एक थे.प्रतिभाशाली, कुशल और शक्तिशाली, शेन सबसे अच्छे बल्लेबाज थे.कुछ महीने पहले ही उन्होंने गाबा में ब्रिस्बेन हीट के खिलाफ थंडर के लिए सिर्फ 62 गेंदों में शतक बनाया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details