दिल्ली

delhi

श्रीलंका के परफॉरमेंस विश्लेषक भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए

By

Published : Jul 9, 2021, 6:57 PM IST

भारतीय टीम श्रीलंका के खिलाफ तीन वनडे और तीन टी-20 मैचों की सीरीज के लिए श्रीलंका में है.वहीं कोचों और सहायक स्टाफ का पीसीआर टेस्ट किया गया, जिसमें निरोशन पॉजिटिव पाए गए.

Sports news in hindi  श्रीलंका  परफॉरमेंस विश्लेषक  कोरोना पॉजिटिव  पीसीआर टेस्ट  भारतीय टीम श्रीलंका दौरे पर  ODI Match  Cricket Match
विश्लेषक भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए

कोलंबो:भारत और श्रीलंका के बीच सीमित ओवरों की सीरीज शुरू होने में अब महज कुछ ही दिन शेष रह गए हैं. ऐसे में श्रीलंका टीम के बल्लेबाजी कोच ग्रांट फ्लोवेर के बाद टीम के परफॉरमेंस विश्लेषक शिरांथा निरोशन भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं.

श्रीलंका क्रिकेट के प्रवक्ता ने बताया कि श्रीलंका की पूरी टीम जो इंग्लैंड से मंगलवार को लौटी है, इन्हें आईसोलेशन में रखा गया है.

श्रीलंका क्रिकेट ने बयान जारी कर कहा, फ्लोवेर के पॉजिटिव पाए जाने के बाद राष्ट्रीय टीम के खिलाड़ियों, कोचों और सहायक स्टाफ का पीसीआर टेस्ट किया गया, जिसमें निरोशन पॉजिटिव पाए गए.

यह भी पढ़ें:AFI ने श्रीशंकर, इरफान और भावना से फिटनेस टेस्ट पास करने को कहा

फ्लोवेर गुरुवार को कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. भारतीय टीम श्रीलंका के खिलाफ तीन वनडे और तीन टी-20 मैचों की सीरीज के लिए श्रीलंका में है. यह सीरीज 13 से 25 जुलाई तक खेली जाएगी.

श्रीलंका क्रिकेट ने बताया कि मैच से दो दिन पहले 11 जुलाई को एक और राउंड का पीसीआर टेस्ट किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details