दिल्ली

delhi

IND vs ENG: चेन्नई टेस्ट से पहले ओली पोप हुए इंग्लैंड टीम में शामिल

By

Published : Feb 3, 2021, 5:03 PM IST

इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने अपने बयान में कहा, ''पोप अगस्त 2020 में पाकिस्तान के खिलाफ बाएं कंधे की चोट से पूरी तरह से उबर चुके हैं. इंग्लैंड की मेडिकल टीम संतुष्ट है कि वह चयन के लिए उपलब्ध है.''

Ollie Pope
Ollie Pope

हैदराबाद: भारत और इंग्लैंड के बीच शुक्रवार, पांच फरवरी से शुरू होने वाली चार टेस्ट मैचों की सीरीज से पहले मेहमान टीम के लिए एक अच्छी खबर सामने आ रही है. दरअसल, इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड ने सरे के बल्लेबाज ओली पोप को भारत दौरे के लिए इंग्लैंड टेस्ट टीम में शामिल किया गया है.

इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने जारी किए अपने एक बयान में कहा, ''पोप अगस्त 2020 में पाकिस्तान के खिलाफ बाएं कंधे की चोट से पूरी तरह से उबर चुके हैं. इंग्लैंड की मेडिकल टीम संतुष्ट है कि वह चयन के लिए उपलब्ध है.''

बताते चलें कि, पिछले साल पाकिस्तान के खिलाफ साउथेम्प्टन में खेले गए टेस्ट मैच के दौरान फील्डिंग करते हुए पोप के बाएं कंधे में चोट लग गई थी और जिसके चलते उनको लंबे समय तक के लिए मैदान से बाहर रहना पड़ा.

23 वर्षीय ओली पोप बीते दो दिन से इंग्लैंड टीम के साथ अभ्यास सत्र में भी भाग ले रहे हैं. दाएं हाथ के बल्लेबाज ने अभी तक राष्ट्रीय टीम के लिए कुल 13 टेस्ट मैच खेले हैं और इस दौरान 37.94 की औसत के साथ 645 रन बनाए हैं.

इतिहास के पन्नों से: इंग्लैंड के 1933 से 2017 तक के भारत दौरे की पूरी कहानी

भारत और इंग्लैंड के बीच पहला टेस्ट मैच चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेला जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details