दिल्ली

delhi

क्वारंटीन पूरा करने के बाद ट्रेनिंग के लिए तैयार हैं बोल्ट

By

Published : May 25, 2021, 9:05 AM IST

बोल्ट आईपीएल स्थगित होने के बाद मालदीव जाने के बजाए न्यूजीलैंड रवाना हुए थे और वह दो जून से इंग्लैंड के खिलाफ होने वाले पहले टेस्ट में शामिल नहीं रहेंगे.

trent Boult
trent Boult

ऑकलैंड: न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट ने आईपीएल से वापस लौटने के बाद अपना क्वारंटीन पीरियड पूरा कर लिया है और अब वह इंग्लैंड रवाना होने से पहले माउंट माउंगानुई में अभ्यास करेंगे. न्यूजीलैंड को इंग्लैंड में भारत के खिलाफ विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मुकाबला खेलना है. इससे पहले उसे इंग्लैंड के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है.

बोल्ट आईपीएल स्थगित होने के बाद मालदीव जाने के बजाए न्यूजीलैंड रवाना हुए थे और वह दो जून से इंग्लैंड के खिलाफ होने वाले पहले टेस्ट में शामिल नहीं रहेंगे. हालांकि बोल्ट दूसरे टेस्ट के लिए उपलब्ध होंगे. उनकी अनुपस्थिति में नील वेगनर को टिम साउदी और काइल जैमिसन के साथ खेलना का मौका मिल सकता है.

कोरोना महामारी के बीच लोगों की मदद के लिए आगे आए पंड्या ब्रदर्स

न्यूजीलैंड के कोच शेन जुरगेंसेन ने कहा, "क्वारंटीन में रहने के दौरान मैंने हर एक गेंदबाज की तैयारियों की रणनीति बनाई. बोल्ट के साथ मैंने गेंदबाजी को लेकर चर्चा की. वह माउंट माउंगानुई में रहकर टेस्ट क्रिकेट के लिए अभ्यास करेंगे और फिर यहां आएंगे."

(इनपुट: आईएएनएस)

ABOUT THE AUTHOR

...view details