दिल्ली

delhi

By

Published : May 26, 2021, 10:17 PM IST

ETV Bharat / sports

चोटिल फोक्स इंग्लैंड टीम से बाहर, हमीद और बिलिंग्स को मिला मौका

ECB ने एक बयान में कहा, "फोक्स को इस महीने की शुरूआत में इंग्लैंड की पुरुष टीम में चुना गया था और वह अगले महीने लॉर्डस में घरेलू परिस्थितियों में अपना पहला टेस्ट खेलने के लिए तैयार थे, लेकिन रविवार को सरे की काउंटी चैंपियनशिप के बाद ड्रेसिंग रूम में फिसलने के कारण उन्हें हैमस्ट्रिंग की चोट आई है."

Injured Foakes ruled out, England call up Hameed, Sam Billings
Injured Foakes ruled out, England call up Hameed, Sam Billings

लंदन: इंग्लैंड के विकेटकीपर बल्लेबाज बेन फोक्स हेमस्ट्रिंग चोट के कारण अगले महीने से न्यूजीलैंड के साथ होने वाली दो मैचों की टेस्ट सीरीज से बाहर हो गए हैं.

टीम मैनेजमेंट ने फोक्स के बाहर होने के बाद विकेटकीपर बल्लेबाल सैम बिलिंग्स और सलामी बल्लेबाज हसीब हमीद को टीम में शामिल किया है. इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ECB) ने एक बयान में कहा, "फोक्स को इस महीने की शुरूआत में इंग्लैंड की पुरुष टीम में चुना गया था और वह अगले महीने लॉर्डस में घरेलू परिस्थितियों में अपना पहला टेस्ट खेलने के लिए तैयार थे, लेकिन रविवार को सरे की काउंटी चैंपियनशिप के बाद ड्रेसिंग रूम में फिसलने के कारण उन्हें हैमस्ट्रिंग की चोट आई है. अब उनके चोट का आकलन किया जाएगा और सरे की मेडिकल टीम के साथ उनके रिहेब पर काम किया जाएगा. वो कम से कम तीन महीने तक मैदान से बाहर रह सकते हैं."

बिलिंग्स ने इंग्लैंड के लिए अब तक केवल सीमित ओवरों के ही क्रिकेट खेले हैं और उन्हें अभी टेस्ट में पदार्पण करना बाकी है.

सलामी बल्लेबाज हमीद ने काउंटी सीजन में शानदार प्रदर्शन किया है और उन्होंने 52.66 की औसत से 474 रन बनाए हैं. उन्होंने अपना पिछला टेस्ट मैच नवंबर 2016 में खेला था. वो रविवार को इंग्लैंड टीम से जुड़ेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details