दिल्ली

delhi

हरमनप्रीत ने टीम की फील्डिंग में सुधार का श्रेय कोचिंग स्टाफ को दिया

By

Published : Jul 11, 2021, 12:09 PM IST

भारतीय महिला टी20 टीम की कप्तान हरमनप्रीत कौर ने कहा, "हमने फील्डिंग विभाग में सुधार के लिए काफी मेहनत की है. हमने जिस तरह से कल फील्डिंग की उससे मैं काफी खुश हूं. उस मैच से काफी सकारात्मक चीजें मिली. हरलीन का प्रयास शानदार था, इसका श्रेय हमारे सहायक स्टाफ और कोचों को जाता है जिन्होंने फील्डिंग सत्र में काफी काम किया है."

India's Harmanpreet Kaur give credit of good fielding to the coaching staff
India's Harmanpreet Kaur give credit of good fielding to the coaching staff

होव:भारतीय महिला टी20 टीम की कप्तान हरमनप्रीत कौर ने टीम की फील्डिंग में सुधार का श्रेय कोचिंग स्टाफ को दिया है. भारतीय टीम को इंग्लैंड के खिलाफ बारिश से बाधित पहले टी20 मुकाबले में डकवर्थ लुइस नियम के तहत हार का सामना करना पड़ा था. लेकिन टीम की खिलाड़ी हरलीन देओल के शानदार कैच ने सभी का ध्यान आकर्षित किया.

एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, हरमनप्रीत ने कहा, "हमने फील्डिंग विभाग में सुधार के लिए काफी मेहनत की है. हमने जिस तरह से कल फील्डिंग की उससे मैं काफी खुश हूं. उस मैच से काफी सकारात्मक चीजें मिली. हरलीन का प्रयास शानदार था, इसका श्रेय हमारे सहायक स्टाफ और कोचों को जाता है जिन्होंने फील्डिंग सत्र में काफी काम किया है."

उन्होंने कहा, "जब भी आप टीम की तरह खेलते हैं आपको लय बरकरार रखने की जरूरत होती है जो ये किसी भी खिलाड़ी के द्वारा हो सकता है. मैंने जैसे ही कैच पकड़ा टीम में ऊर्जा आ गई और इसके बाद बाद हरलीन ने बेहतरीन कैच पकड़ा. पूरे मैच में हमारी फील्डिंग शानदार रही."

ये भी पढ़ें- खत्म हुआ इंतजार! मेसी की अर्जेंटीना ने नेमार की ब्राजील को 1-0 से हराकार कोपा अमेरिका 2021 की ट्रॉफी जीती, देखिए HIGHLIGHTS

फील्डिंग कोच अभय शर्मा को श्रेय देते हरमनप्रीत ने कहा, "अभय हमारे साथ पिछले कुछ समय से काम करे रहे हैं. हमें सुधार करने के लिए कुछ समायोजन करने की जरूरत थी और वो हमारी फील्डिंग में नजर आई. हमने ऐसा ही पहले भी किया है."

भारत और इंग्लैंड के बीच तीन टी20 मैचों की सीरीज का दूसरा मुकाबला रविवार को यहां खेला जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details