दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sports

उत्तराखंड के ब्रांड एंबेसडर बने भारतीय बल्लेबाज ऋषभ पंत

भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत को उत्तराखंड का ब्रांड एंबसडर बनाया गया है. राज्य के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने रविवार को इसका एलान किया.

By

Published : Dec 20, 2021, 2:42 PM IST

Rishabh Pant  brand ambassador  Indian batsman Rishabh Pant  Uttarakhand  Sports News  उत्तराखंड  ब्रांड एंबेसडर  भारतीय बल्लेबाज ऋषभ पंत  खेल समाचार  मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी
Rishabh Pant Brand Ambassador

नई दिल्ली:इंडियन क्रिकेट टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत को उत्तराखंड का 'ब्रांड एंबेसडर' नियुक्त किया गया है. मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने ट्वीट कर पंत को ब्रांड एंबेसडर बनाए जाने की जानकारी दी.

मुख्यमंत्री ने ट्वीट करते हुए एक वीडियो जारी किया. उन्होंने कहा, भारत के बेहतरीन क्रिकेट खिलाड़ियों में से एक, युवाओं के आदर्श और उत्तराखंड के लाल श्री ऋषभ पंत जी को हमारी सरकार ने राज्य के युवाओं को खेलकूद एवं जन-स्वास्थ्य के प्रति प्रोत्साहित करने के उद्देश्य से 'राज्य ब्रांड एंबेसडर' नियुक्त किया है. वीडियो में मुख्यमंत्री को ऋषभ पंत से बातचीत करते और उनका हालचाल पूछते हुए देखा जा सकता है.

पंत ने ट्वीट किया, पुष्कर सिंह धामी सर, उत्तराखंड के लोगों के बीच खेल और स्वास्थ्य को बढ़ावा देने के लिए यहां का ब्रांड एंबेसडर बनाने का शुक्रिया. लोगों के बीच यह संदेश देने के लिए मैं पूरी कोशिश करूंगा और मुझे बहुत खुशी हो रही है कि आप देश को फिट बनाने के लिए ऐसे कदम उठा रहे हैं. रुड़की के एक छोटे से कस्बे से आने के बाद मुझे विश्वास है कि यहां के लोगों के अंदर कई क्षेत्रों में देश को गौरव महसूस कराने की क्षमता है.

बता दें, ऋषभ पंत वैसे तो घरेलू क्रिकेट में दिल्ली के लिए खेलते हैं, लेकिन वह मूल रूप से उत्तराखंड के रहने वाले हैं. वह रुड़की के रहने वाले हैं. उन्होंने दिल्ली में क्रिकेट कोचिंग ली. इसके बाद में यहीं की रणजी टीम से क्रिकेट कैरियर को आगे बढ़ाया. फिलहाल, पंत दक्षिण अफ्रीका दौरे पर हैं, जिसकी शुरुआत 26 दिसंबर से हो रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details