दिल्ली

delhi

स्मिथ को शॉर्ट-पिच गेंदों से डर नहीं लगता : मैक्डोनाल्ड

By

Published : Nov 23, 2020, 6:56 AM IST

एंड्रयू मैक्डोनाल्ड ने एक बयान में कहा, ''भारतीय गेंदबाज स्मिथ को शॉर्ट-पिच गेंदों पर फंसाने की तैयारी में हैं लेकिन हो सकता है कि उनका यह प्लान फेल कर जाए क्योंकि स्मिथ ऐसी गेंदों से घबराते नहीं हैं.''

Steve Smith
Steve Smith

सिडनी: ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के सहायक कोच एंड्रयू मैक्डोनाल्ड ने साफ कर दिया है कि अगर भारतीय गेंदबाज आगामी सीरीज में स्टीवन स्मिथ को शॉर्ट-पिच गेंदों पर फंसाने की तैयारी में हैं तो वे अपनी रणनीति में बदलाव लाएं क्योंकि स्मिथ को सीने तक आने वाली गेंदों से डर नहीं लगता.

एंड्रयू मैक्डोनाल्ड

मैक्डोनाल्ड ने मीडिया हाउस से बात करते हुए कहा, "मैं नहीं समझता कि यह कमजोरी है. आपको क्या लगता है? भारतीय गेंदबाज स्मिथ को शॉर्ट-पिच गेंदों पर फंसाने की तैयारी में हैं लेकिन हो सकता है कि उनका यह प्लान फेल कर जाए क्योंकि स्मिथ ऐसी गेंदों से घबराते नहीं हैं. भारतीय गेंदबाजों ने पहले भी ऐसा किया है और स्मिथ ने अच्छा प्रदर्शन किया है. मैं तो यही सलाह दूंगा कि यह प्लान निश्चित तौर पर काम नहीं करने वाला है."

हमारे रिजर्व गेंदबाज भी काफी तेज, आप इस तरह का अटैक नहीं देखते हैं : शमी

बीते साल एशेज सीरीज में इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर ने स्मिथ को अपनी शॉर्ट-पिच गेंदों पर कई बार आउट किया था लेकिन इसके बावजूद वह ढेरों रन बनाने में सफल रहे थे.

स्टीवन स्मिथ

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 27 नवंबर से सीमित ओवरों की सीरीज खेली जानी है और इसके बाद दिसम्बर-जनवरी में चार मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जाएगी. स्मिथ तीनों फार्मेट में ऑस्ट्रेलियाई टीम का हिस्सा हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details