दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sports

भारत के स्पिनर कुलदीप यादव की हुई सर्जरी

स्पिनर कुलदीप यादव की सर्जरी हुई है. कुलदीप ने आईपीएल 2020 के दौरान केवल पांच मैच खेले थे. वहीं इस साल कुलदीप एक बार भी नहीं खेल पाए हैं.

By

Published : Sep 29, 2021, 3:45 PM IST

Kuldeep Yadav surgery  Kuldeep Yadav  IPL  KKR  surgery  India spinner Kuldeep Yadav  Sports News  खेल समाचार  कुलदीप यादव  कुलदीप यादव की सर्जरी
कुलदीप यादव की सर्जरी

नई दिल्ली:भारतीय स्पिनर कुलदीप यादव की भारत में सफल सर्जरी हुई है और अब वह 'रिकवरी की राह' की ओर देख रहे हैं. इस हफ्ते की शुरुआत में, स्पिनर ने घुटने की चोट को ठीक करने के लिए संयुक्त अरब अमीरात में कोलकाता नाइट राइडर्स के बायो-सिक्योर बबल को छोड़ दिया.

कुलदीप यादव ने ट्वीट किया, सर्जरी एक सफलता थी और ठीक होने की राह अभी शुरू हुई है. आपके अद्भुत समर्थन के लिए सभी को बहुत-बहुत धन्यवाद. अब मेरा ध्यान मेरे पुनर्वसन को अच्छी तरह से पूरा करने और पिच पर वापस आने पर है, जो मुझे जल्द से जल्द करना है.

चोट गेंदबाज के लिए एक महत्वपूर्ण झटके के रूप में आती है. कुलदीप साल 2019 विश्व कप के बाद से राष्ट्रीय टीम के लिए पेकिंग क्रम से नीचे खिसक गए हैं.

यह भी पढ़ें:'भाला उस्ताद' को कैसी लड़की है पसंद? शर्माते हुए बता दिए

केकेआर के लिए भी, कुलदीप ने आईपीएल 2020 के दौरान केवल पांच मैच खेले और इस साल एक बार भी नहीं खेले. बाएं हाथ के कलाई-स्पिनर को कोलकाता नाइट राइडर्स ने आईपीएल के 2019 संस्करण में INR 5.8 करोड़ में बरकरार रखा था. इस सर्जरी के बाद कुलदीप अब घरेलू सत्र के एक महत्वपूर्ण हिस्से से चूक जाएंगे

(एएनआई)

ABOUT THE AUTHOR

...view details