दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sports

खराब बल्लेबाजी और छोड़े गए कैचों से टीम को मिली हार : रोहित

इंग्लैंड के खिलाफ भारतीय टीम लॉर्ड्स में दूसरा वनडे 100 रनों से हार गई. इस मैच में टीम इंडिया केटॉप ऑर्डर के बल्लेबाज फेल हो गए.

By

Published : Jul 15, 2022, 1:11 PM IST

cricket news  Rohit Sharma Statement  Rohit Sharma  captain  india vs england 2nd odi  रोहित शर्मा  लॉर्डस  इंग्लैंड  भारत  100 रन की बड़ी हार
Rohit Sharma

लंदन:भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने लॉर्डस में इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे एक दिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैच में 100 रन की बड़ी हार का श्रेय खराब बल्लेबाजी और खिलाड़ियों के कैच छोड़ने को दिया. इंग्लैंड ने दूसरे मैच में जीत दर्ज कर सीरीज को 1-1 से बराबर कर दिया. रोहित शर्मा (0), शिखर धवन (9), विराट कोहली (16) और ऋषभ पंत (0) सहित शीर्ष क्रम के साथ भारतीय टीम ध्वस्त हो गई. टोपली ने भारतीय टीम के बल्लेबाजी क्रम को कमजोर करते हुए 24 रन देकर छह विकेट झटके.

इंग्लैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 246 रन बनाए थे और भारत को जीत के लिए 247 रन का लक्ष्य दिया था. जवाब में भारतीय टीम 38.5 ओवर में 146 रन ही बना सकी. हालांकि, शर्मा अपने गेंदबाजों से खुश नजर आए. उन्होंने स्वीकार किया कि गेंदबाजों ने अपना अच्छा प्रयास किया. शर्मा ने कहा, हमने बहुत अच्छी गेंदबाजी की. गेंदबाजों ने मोईन अली और डेविड विली की साझेदारी को तोड़ा और टीम को 250 रनों तक रोकने में कामयाब रहे.

यह भी पढ़ें:IND vs ENG 2nd ODI: इंग्लैंड ने भारत को 100 रनों से हराया, टॉप ऑर्डर फ्लॉप, रोहित और पंत का नहीं खुला खाता

शर्मा ने कहा, हमारे पास गेंदबाजी के पर्याप्त विकल्प हैं, लेकिन हम समझते हैं कि हमारे पास बल्लेबाजी में सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी हैं. शीर्ष क्रम के लोगों में से एक को यथासंभव लंबे समय तक बल्लेबाजी करनी चाहिए. कप्तान ने उम्मीद जताई कि भारत तीसरे मैच में जोरदार वापसी करेगा और सीरीज जीतने की कोशिश करेगा. सीरीज का अंतिम मुकाबला 17 जुलाई को मैनचेस्टर में खेला जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details