दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sports

फील्डिंग करते हुए जसप्रीत बुमराह के गेंदबाजी एक्शन में नजर आए कोहली, फोटो वायरल

IND vs AFG के बीच तीसरा मुकाबला बेहद रोमांचक रहा. दो-दो सुपर ओवर वाले इस मैच में किंग Kohli ने शानदार फील्डिंग करते हुए एक छक्का रोका. जिसकी फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल है. पढ़ें पूरी खबर.....

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Jan 18, 2024, 3:29 PM IST

Virat Kohli
विराट कोहली

इंदौर : भारत बनाम अफगानिस्तान के बीच तीसरा टी20 मैच बुधवार को खेला गया. बेहद रोमांचक इस मैच में दो-दो सुपर ओवर देखने को मिले. भारत के 212 रनों के लक्ष्य के जवाब में अफगानिस्तान भी 20 ओवर में 212 रन ही बना पाया. उसके बाद फिर सुपर ओवर हुआ जो दोबारा भी टाई रहा. उसके बाद दूसरा सुपर ओवर मैच खेला गया जिसमें भारतीय टीम ने जीत हासिल कर ली.

अफगानिस्तान के खिलाफ मुकाबले में एक और रोमांचक चीज देखने को मिली. दरअसल वैसे तो किंग कोहली मैच में रन नहीं बना पाए लेकिन उनका एक फोटो काफी वायरल हो गया. दरअसल पारी के 17वें ओवर में करीम जन्नत ने बल्लेबाजी करते हुए वाशिंगटन सुंदर की गेंद पर बैकफुट पर शॉट मारा. सीमा के पास खड़े विराट कोहली ने उस गेंद को छक्के से बचाने के लिए उछल कर छलाग लगाई और गेंद को बाउंड्री के पार जाने से रोक लिया.

जब कोहली छलांग लगाकर गेंद को रोक रहे थे तब उनका एक्शन जसप्रीत बुमराह के गेंदबाजी एक्शन जैसा था और यह वीडियो देखते देखते ही वायरल हो गया और सोशल मीडिया पर लोग इस एक्शन की तुलना बुमराह के गेंदबाजी एक्शन से करने लगे. इस मैच में विराट कोहली पहली बार टी20 में गोल्डन डक पर आउट हुए. बता दें कि कोहली के नाम टी20 में एक शतक भी है और उन्होंने टी20 में 14 महीने बाद वापसी की है इससे पहले कोहली टी20 विश्व कप 2022 में खेलते हुए नजर आए थे.

यह भी पढ़ें : शिवम दुबे ने अफगानिस्तान के खिलाफ बल्ले और गेंद से मचाया हल्ला, बने प्लेयर ऑफ द सीरीज

ABOUT THE AUTHOR

...view details