दिल्ली

delhi

दर्शकों की मांग पर रोहित समेत भारतीय बल्लेबाजों ने की गेंदबाजी, विराट कोहली के विकेट लेने पर अनुष्का शर्मा का रिएक्शन वायरल

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Nov 12, 2023, 9:44 PM IST

विश्व कप 2023 में नीदरलैंड के खिलाफ रोहित शर्मा ने दर्शकों की डिमांड पर कुछ अलग ही किया. मैच में विराट कोहली, शुभमन गिल और सूर्यकुमार यादव ने गेंदबाजी की. पढ़ें पूरी खबर...

Etv Bharat
Etv Bharat

बेंगलुरु :विश्व कप 2023 में भारत बनाम नीदरलैंड के बीच ग्रुप चरण का आखिरी मुकाबला खेला जा रहा है. इस मुकाबले में अद्धभुत नजारा देखने को मिला. जब भारतीय कप्तान विराट कोहली ने दर्शकों की मांग को पूरा कर दिया. दरअसल पिछले कईं मैचों से दर्शक रोहित शर्मा को विराट कोहली से गेंदबाजी कराने की मांग कर रहे थे. दर्शक जब नीदरलैंड के खिलाफ रोहित से यह मांग करने लगे तो उन्होंने दर्शकों की मांग को पूरा कर दिया.

भारतीय स्टार बल्लेबाज विराट कोहली दर्शकों की मांग पर गेंदबाजी करने के लिए आए. और इतना ही नहीं उन्होंने अपने दूसरे ओवर में एक विकेट भी हासिल किया. इसके बाद कोहली का जश्न देखने लायक था. अनुष्का शर्मा ने भी कोहली के विकेट लेने पर उनको चीयर्स किया.

इसके बाद दर्शक रोहित शर्मा से शुभमन गिल से गेंदबाजी कराने की मांग करने लगे. जिसके बाद शुभमन गिल गेंदबाजी करने के लिए आए. इतना ही नहीं. उसके बाद सूर्य कुमार यादव ने भी गेंदबाजी में हाथ आजमाए और उन्होंने 2 ओवर डाले. हालांकि दूसरे ओवर में उनको लगातार 2 छक्के भी खाने पडे. दर्शक यहीं नहीं रुके और रोहित से गेंदबाजी कि डिमांड करने लगे. दर्शकों की बात मानते हुए आखिरी विकेट के लिए कप्तान रोहित शर्मा भी गेंदबाजी के लिए आए और उन्होंने नीदरलैंड की आखिरी विकेट लेकर टीम को जीत दिलाई.

बता दें कि भारतीय टीम यह विश्व कप के ग्रुप चरण का आखिरी मुकाबला खेल रही है. इससे पहले उसने आठ में से 8 मैच जीतकर सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया था. भारतीय टीम का सेमीफाइनल मुकाबला न्यूजीलैंड से 15 नवंबर को खेला जाएगा. वहीं , दूसरा सेमीफाइनल मुकाबला 16 नवंबर को अफ्रीका और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेला जाएगा. सेमीफाइनल मैच में जीतने वाली टीमें 19 नवंबर को फाइनल मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेलेंगी.

यह भी पढ़ें : 1 साल में सबसे ज्यादा छक्के लगाने वाले खिलाड़ी बने रोहित शर्मा, तोड़ा एबी डिविलियर्स का रिकॉर्ड

ABOUT THE AUTHOR

...view details