दिल्ली

delhi

Viral Video: भारत-साउथ अफ्रीका मैच के टिकटों के लिए भारी हंगामा, बाल नोचते दिखीं महिलाएं

By

Published : Jun 10, 2022, 3:16 PM IST

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच होने वाले दूसरे टी-20 मुकाबले का टिकट पाने के लिए क्रिकेट फैंस ने जमकर बवाल काटा. बारबती स्टेडियम में 40 हजार लोगों पर कंट्रोल पाने के लिए पुलिस को लाठी चार्ज करना पड़ा.

cricket  India vs South Africa  T20 match  Cuttack  stadiums  tickets  टी 20 अंतरराष्ट्रीय मैच  भारत  दक्षिण अफ्रीका  टिकट  बाराबती स्टेडियम
India vs South Africa T20 match

कटक:भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच 12 जून को खेले जाने वाले टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैच के टिकटों की बिक्री के दौरान गुरुवार को बाराबती स्टेडियम में अफरा-तफरी मच गई. क्रिकेट प्रेमियों पर काबू पाने के लिए पुलिस को हल्के बल का प्रयोग करने के लिए मजबूर होना पड़ा.

एक वरिष्ठ अधिकारी ने इसकी जानकारी दी. उन्होंने कहा कि कुछ महिलायें पंक्ति से आगे आ गईं, जिससे टिकटों की बिक्री को लेकर हंगामा मच गया. उसके बाद पुलिस को हल्का लाठी चार्ज करना पड़ा. फिलहाल, इस बवाल का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

अतिरिक्त जिला पुलिस आयुक्त प्रमोद रथ ने कहा, करीब 40,000 लोग काउंटर पर मौजूद थे. जबकि 12,000 टिकट बिक्री के लिए थे. पुलिस को इस दौरान हल्के बल का प्रयोग करना पड़ा ताकि टिकट बिक्री की प्रक्रिया सुचारू रूप से हो सके.

यह भी पढ़ें:पोंटिंग का दावा, टी-20 विश्व कप में बेहद खतरनाक साबित होगा भारत का ये बल्लेबाज

ABOUT THE AUTHOR

...view details