दिल्ली

delhi

आ गया आईपीएल के 12वें सीजन का थीम, देखिए धोनी का टशन

By

Published : Mar 6, 2019, 4:17 PM IST

आईपीएल का 12वां संस्करण 23 मार्च से शुरु होने वाला है. इसी बीच आईपीएल गवर्निंग काउंसिल और उनके ऑफिशियल ब्रॉडकास्टिंग कम्पनी ने आईपीएल के इस साल होने वाले सीजन के लिए एक विज्ञापन जारी कर दिया है.

IPL2019

हैदराबाद: आईपीएल का 12वां संस्करण 23 मार्च से शुरु होने वाला है. इसी बीच आईपीएल गवर्निंग काउंसिल और उनके ऑफिशियल ब्रॉडकास्टिंग कम्पनी ने आईपीएल के इस साल होने वाले सीजन के लिए एक विज्ञापन जारी कर दिया है.

उस विज्ञापन का थीम है कि "गेम बनायेगा नेम" जिसमे सभी फ्रेंचाइजी के एक-एक खिलाड़ी नजर आ रहे हैं. विराट कोहली, रोहित शर्मा, महेन्द्र सिंह धोनी, अश्विन, दिनेश कार्तिक, रिषभ पंत, राशिद खान, जयदेव उनादकट, जैसे बड़े खिलाड़ी भी दिखायी दे रहे है.

IPL 2019
हर आईपीएल सीजन कि तरह इस लीग का विज्ञापन भी बड़ा ही मजेदार है, जिसमें एक थीम नेम दिया गया है. यानि साफ है जैसा खेलोगे वैसा ही नाम होगा. 23 मार्च से हो रहा है आईपीएल सीजन 12 का आगाज. आईपीएल ने जारी किया ऑफिशियल विज्ञापन का ट्रेलर.
इस बार के गेम में अपना नेम बनाने के लिए तैयार खड़े हैं सभी आठों टीमों के खिलाड़ी. आईपीएल इस बार आईसीसी क्रिकेट विश्व कप के शेड्यूल की वजह से एक से दो हफ्ते जल्दी शुरू हो रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details