दिल्ली

delhi

भारत दौरा बीच में छोड़ इंग्लैंड वापस लौटे क्रिस वोक्स, नहीं मिला था एक भी मैच खेलने का मौका

By

Published : Feb 27, 2021, 12:41 PM IST

क्रिस वोक्स से पहले जोस बटलर और मोइन अली भी रोटेशन पॉलिसी के तहत भारत दौरे के बीच में ही इंग्लैंड रवाना हो गए थे. बटलर पहले टेस्ट मैच का हिस्सा थे, जबकि मोइन अली को दूसरे मैच में खेलते देखा गया था.

Chris Woakes
Chris Woakes

हैदराबाद: इंग्लैंड क्रिकेट टीम से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है. दरअसल, टीम के स्टार ऑलराउंडर क्रिस वोक्स भारत के खिलाफ खेले जाने वाले चौथे टेस्ट मैच से पहले स्वदेश लौट गए हैं और वो अंतिम मुकाबले के लिए उपलब्ध भी नहीं रहेंगे. बता दे कि, वोक्स को रोटेशन पॉलिसी के तहत ब्रेक दिया गया था.

एक स्पोर्ट्स वेबसाइट की खबर के मुताबिक क्रिस वोक्स गुरूवार को ही इंग्लैंड रवाना हो गए थे. बता दे कि, भारत दौरै पर आने से पहले उनको दक्षिण अफ्रीका और श्रीलंका के दौरे पर भी ले जाया गया था, लेकिन उनको इस दौरान एक भी मुकाबला खेलने का मौका नहीं मिला.

वोक्स से पहले जोस बटलर और मोइन अली भी रोटेशन पॉलिसी के तहत भारत दौरे के बीच में ही इंग्लैंड रवाना हो गए थे. बटलर पहले टेस्ट मैच का हिस्सा थे, जबकि मोइन अली को दूसरे मैच में खेलते देखा गया था.

बता दे कि, इंग्लैंड की टीम मौजूदा समय में अपने खिलाड़ियों के वर्कलोड पर पूरा ध्यान दे रही है. यही कारण है कि श्रीलंका दौरे पर शानदार फॉर्म में नजर आने वाले जॉनी बेयरस्टो को भारत दौरे के पहले दो मैचों का हिस्सा नहीं बनाया गया था और दिग्गज तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन को भी चेन्नई में खेले गए दूसरा मुकाबले में आराम दे दिया गया था.

9 साल बाद वेस्टइंडीज की टीम में लौटा ये खिलाड़ी, गेल की भी हुई वापसी

भारत और इंग्लैंड के बीच चार टेस्ट मैचों की सीरीज का अंतिम मुकाबला गुरूवार, 4 मार्च से अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडिसम में खेला जाएगा. फिलहाल टीम इंडिया सीरीज में 2-1 से आगे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details