दिल्ली

delhi

पाकिस्तान में 17 साल के बाद पहली बार टेस्ट सीरीज खेलेगी इंग्लैंड टीम

By

Published : Aug 22, 2022, 10:23 PM IST

पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच टेस्ट सीरीज का पहला मैच एक से पांच दिसंबर तक रावलपिंडी में, दूसरा टेस्ट नौ से 13 दिसंबर तक मुल्तान में, जबकि तीसरा टेस्ट मैच कराची के नेशनल स्टेडियम में 17 से 21 दिसंबर तक खेला जाएगा.

Pakistan vs England Test series  England team to play Test series in Pakistan  PCB  WTC  पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड  पाकिस्तान में टेस्ट सीरीज खेलगी इंग्लैंड टीम  विश्व टेस्ट चैंपियनशिप
Pakistan vs England

इस्लामाबाद:पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) ने सोमवार को बताया कि इंग्लैंड की टीम दिसंबर में विश्व टेस्ट चैंपियनशिप (WTC) के तहत उनके देश में तीन टेस्ट मैचों की सीरीज खेलेगी. इंग्लैंड की टीम 2005 के बाद पहली बार पाकिस्तान में टेस्ट मैच खेलेगी. टीम इससे पहले टी-20 विश्व कप (T-20 World Cup) की तैयारियों के तहत पाकिस्तान में सात मैचों की टी-20 सीरीज खेलेगी.

इस दौरे पर पहला टेस्ट रावलपिंडी में एक से पांच दिसंबर, दूसरा टेस्ट नौ से 13 दिसंबर तक मुल्तान में जबकि तीसरा टेस्ट मैच कराची के नेशनल स्टेडियम में 17 से 21 दिसंबर तक खेला जाएगा. कराची में पाकिस्तान का रिकॉर्ड शानदार रहा है जहां टीम को 44 मैचों में सिर्फ दो में हार का सामना करना पड़ा.

इंग्लैंड एवं वेल्स क्रिकेट बोर्ड के अंतरिम मुख्य कार्यकारी अधिकारी क्लेयर कोनोर ने कहा, हम पिछले कुछ महीनों से पीसीबी के साथ काम कर रहे है. उन्होंने इस दौरे के लिए जो कुछ भी किया है हम उसके आभारी है. उम्मीद है कि यह इस दौरे की टी-20 और टेस्ट सीरीज काफी रोमांचक होगी.

यह भी पढ़ें:Asia Cup 2022.. चोटिल शाहीन अफरीदी की जगह हसनैन पाक टीम में शामिल

ABOUT THE AUTHOR

...view details