दिल्ली

delhi

By

Published : Dec 13, 2021, 6:36 PM IST

ETV Bharat / sports

बांग्लादेश प्रीमियर लीग में खेलेंगे इंग्लैंड के खिलाड़ी मोईन अली

मोईन अली नौ साल बाद बांग्लादेश प्रीमियर लीग टी-20 प्रतियोगिता में खेलने के लिए तैयार हैं.

Bangladesh Premier League  बांग्लादेश प्रीमियर लीग  खिलाड़ी मोईन अली  बांग्लादेश प्रीमियर लीग टी20 प्रतियोगिता  बीपीएल  खेल समाचार  Player Moeen Ali  Bangladesh Premier League T20 Competition  BPL  Sports News
Bangladesh Premier League

लंदन:इंग्लैंड के क्रिकेटर और वोरस्टरशायर रैपिड्स विटैलिटी ब्लास्ट के कप्तान मोईन अली नौ साल बाद बांग्लादेश प्रीमियर लीग टी-20 प्रतियोगिता में खेलने के लिए तैयार हैं. वॉर्सेस्टर काउंटी क्लब ने सोमवार को एक बयान में कहा, प्रबंध निदेशक नफीसा कमाल ने पुष्टि की कि इंग्लैंड के खिलाड़ी को कोमिला विक्टोरियन के लिए अनुबंधित किया गया है, जिसमें वह 'बीपीएल' में खेलेंगे.

मोईन आखिरी बार साल 2013 में बीपीएल में खेले थे, जब उन्होंने दुरंतो राजशाही के पांच मैचों में भाग लिया था. बयान में कहा गया, दक्षिण अफ्रीका के बल्लेबाज फाफ डु प्लेसिस और वेस्टइंडीज के गेंदबाज सुनील नरेन भी दो बार की चैंपियन कोमिला विक्टोरियन टीम का हिस्सा रह चुके हैं.

यह भी पढ़ें:IPL स्टार की अमेरिकन अदाकारा के साथ सेल्फी ने सभी को किया चकित

बता दें, मोईन साल 2018 ब्लास्ट खिताब के लिए रैपिड्स का नेतृत्व करने और इंडियन प्रीमियर लीग 2021 में जीतने वाली चेन्नई सुपर किंग्स टीम का हिस्सा रह चुके हैं. नसीफा कमाल ने कहा, समिति ने सुनील नरेन, फाफ डु प्लेसिस और मोइन अली का बीपीएल में खेलने की पुष्टि की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details