दिल्ली

delhi

WPL Fastest Fifty : सोफिया ने गेंदबाजों के छुड़ाए छक्के, 18 गेंदों में लगाई फिफ्टी

By

Published : Mar 9, 2023, 12:29 PM IST

Fastest Fifty Of WPL 2023 : इंग्लैंड की स्टार बल्लेबाज और गुजरात जायंट्स की खिलाड़ी सोफिया डंकले ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू के गेंदबाजों की खूब धुलाई कर दी. सोफिया ने आक्रामक बल्लेबाजी करते हुए सिर्फ 18 गेंदों में ही फिफ्टी जड़ दी है. Womens Premier League 2023

Sophia Dunkley Fastest Fifty in WPL
गुजरात जायंट्स की सोफिया डंकले

नई दिल्ली : वीमेंस प्रीमियर लीग 2023 का 6वां मैच गुजरात जायंट्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू के बीच खेला गया. इस मुकाबले में गुजरात ने आरसीबी को 11 रनों से हरा दिया है. इस लीग में RCB अबतक तीन मैच खेल चुकी हैं. लेकिन एक भी मुकाबले नहीं जीत पाई है. गुजरात जायंट्स अबतक के अपने तीन मैचों में से एक मुकाबले में जीत कर पाई है. 8 मार्च को मुंबई में खेले गए मैच में गुजरात की धाकड़ बल्लेबाज सोफिया डंकले ने अपनी बल्लेबाजी का कहर बरपा दिया है. सोफिया के आगे आरसीबी के गेंदबाज घुटने टेकने के लिए मजबूर हो गए. सोफिया ने अपने बल्ले से इन गेंदबाजों की गेंदों को खूब धोया है. उन्होंने कम गेंदों में ही एक अर्धशतक लगा दिया. सोफिया की शानदार बल्लेबाजी से टीम की अच्छी शुरुआत हुई.

इस मुकाबले में टॉस जीतकर गुजरात जायंट्स पहले बल्लेबाजी करने मैदान पर उतरी थी. गुजरात की ओपनर खिलाड़ी सोफिया डंकले ने अपनी ताबड़तोड़ पारी खेली. सोफिया ने केवल 18 गेंदों में ही फिफ्टी लगा दी. इस मैच में सोफिया की पारी की बात करें तो उन्होंने बेहतरीन बल्लेबाजी की है. सोफिया ने अपनी इस पारी में 28 बॉलों में 11 चौके और 3 छक्के लगाकर 65 रनों की तूफानी पारी खेली है. देखा जाए तो उन्होंने 232.14 के औसत से रन बनाए हैं. लेकिन इससे पहले गुजरात जायंट्स और यूपी वॉरियर्स का मुकाबला हुआ था. इस मैच में सोफिया का बल्ला कुछ कमाल नहीं कर पाया था. इस मुकाबले में यूपी वॉरियर्स ने गुजरात जायंट्स पर तीन विकेट से जीत हासिल की थी.

पढ़ें-DC vs MI Today Fixtures : मेग लेनिंग और हरमनप्रीत की टीमें अभी तक नहीं हारी कोई मुकाबला

ABOUT THE AUTHOR

...view details