दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sports

ENG v IND, 2nd ODI: धोनी, तेंदुलकर, गांगुली, हरभजन और रैना लॉर्डस में मैच देखने पहुंचे

भारत और इंग्लैंड के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का दूसरा मैच लॉर्ड्स क्रिकेट ग्राउंड पर खेला गया. इस मैच को देखने बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली और सचिन तेंदुलकर भी पहुंचे. इंग्लैंड ने भारत को दूसरे वनडे मैच में 100 रनों से करारी शिकस्त दी.

By

Published : Jul 15, 2022, 7:59 AM IST

Updated : Jul 16, 2022, 3:47 PM IST

cricket news  ENG v IND 2nd ODI  MS Dhoni  sachin Tendulkar  Sourav Ganguly  Harbhajan singh  suresh Raina  Lords  इंग्लैंड  भारत  एमएस धोनी  हरभजन सिंह  सौरव गांगुली  सचिन तेंदुलकर
ENG v IND

लंदन:इंग्लैंड और भारत के बीच गुरुवार को लॉर्डस में खेले गए दूसरे वनडे में वेस्टइंडीज और इंग्लैंड के कुछ पूर्व क्रिकेटरों समेत कई पूर्व भारतीय दिग्गज भी मैच देखने पहुंचे. भारत के पूर्व ऑलराउंडर सुरेश रैना और पूर्व कप्तान एमएस. धोनी, स्पिनर हरभजन सिंह भी मैच का लुत्फ उठाने पहुंचे.

रैना ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा, लड़कों को नीले रंग में देखकर अच्छा लग रहा है. वहीं हरभजन सिंह ने भी सर गैरी सोबर्स और सचिन तेंदुलकर के साथ फोटो ट्वीट कर लिखा, खेल के दो सबसे बड़े मास्टर्स के साथ. धोनी भारत और इंग्लैंड के बीच एजबेस्टन और ट्रेंट ब्रिज के स्टैंड से दूसरा और तीसरा टी-20 मैच देखने पहुंचे थे.

इसके अलावा भारत के पूर्व कप्तान और वर्तमान बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली भी वहां दिखे, जो महान सचिन तेंदुलकर के साथ स्टैंड में बैठे थे और पहली पारी के दौरान एक विषय पर हंस रहे थे.

गांगुली और तेंदुलकर की मैच देखते हुए तस्वीरें पोस्ट करते हुए बीसीसीआई ने लिखा, महान जोड़ी वापस. टीवी दृश्यों में वेस्टइंडीज के पूर्व कप्तान क्लाइव लॉयड को 'लॉर्डस' में और साथ ही इंग्लैंड के पूर्व बाएं हाथ के तेज गेंदबाज रेयान साइडबॉटम को भी देखा गया.

यह भी पढ़ें:IND vs ENG 2nd ODI: इंग्लैंड ने भारत को 100 रनों से हराया, टॉप ऑर्डर फ्लॉप, रोहित और पंत का नहीं खुला खाता

Last Updated : Jul 16, 2022, 3:47 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details