दिल्ली

delhi

Eid Ul Fitr Mubarak 2023 : पठान फैमिली ने ईद पर देशवासियों के नाम दिया खास पैगाम

By

Published : Apr 22, 2023, 1:19 PM IST

Updated : Apr 22, 2023, 2:04 PM IST

Eid 2023 Irfan Pathan Yusuf Pathan video : आज देशभर में लोग ईद के त्यौहार को भाईचारे के साथ मना रहे हैं. खुशियों के इस पावन पर्व पर पूर्व भारतीय क्रिकेकटर इरफान पठान, युशुफ पठान और उनके पिता महमूद खान पठान ने देशवासियों को ईद की मुबारकबाद दी है.

Irfan Pathan Yusuf Pathan
इरफान पठान यूसुफ पठान

नई दिल्ली :आज मुस्लिम धर्म के लोगों का पावन त्यौहार ईद उल-फितर 2023 देशभर में सौहार्द के साथ मनाया जा रहा है. लोग इस पर्व पर एक-दूसरे के गले लगकर खुशियां बांट रहे हैं. इस मौके पर पूर्व भारतीय क्रिकेटर इरफान पठान, युशुफ पठान ने अपने पिता महमूद खान पठान के साथ अपने ट्विटर हैंडल से एक वीडियो शेयर किया है. इसमें इरफान-युशुफ अपने पिता के संग फैंस को ईद की मुबारकबाद देते हुए नजर आ रहे हैं. इसके साथ ही उन्होंने फैंस के लिए इस वीडियो में एक खास पैगाम भी दिया है. उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब ट्रेंड कर रहा है.

21 अप्रैल शुक्रवार को चांद दिखने के बाद से ही शनिवार 22 अप्रैल को ईद का त्यौहार मुस्लिम समुदाय के लोग खुशियों के साथ मना रहे हैं. आज के दिन इस पावन अवसर पर लोग नए कपड़े पहनकर एक-दूसरे के घर जाकर उनके गले लगकर उन्हें ईद की मुबारकबाद दे रहे हैं. वहीं, इरफान पठान ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से एक वीडियो पोस्ट किया है. इस वीडियो को उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. इस वीडियो में इरफान पठान ने लोगों के लिए एक मैसेज देते हुए कहा है कि 'ऊपर वाला आपके रोजे की इबादत कुबूल करें और आने वाला साल बहुत मुबारक रखें'. इसके बाद इनफान पठान अपने पिता महमूद खान पठान को खान साहब कहकर बुलाते हैं और पिता महमूद भी लोगों के अच्छे भविष्य की कमना करते हुए दिखाई देते हैं. इसके बाद अपने प्रशंसकों को युशुफ और इरफान पठान ईद मुबारक और आमीन कहते हुए नजह आ रहे हैं. दोनों भाईयों का इस खास अंदाज में ईद की बधाई देना लोगों को अपनी ओर अट्रैक्ट कर रहा है.

पूर्व भारतीय क्रिकेटर जहीर खान ने भी अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से एक पोस्ट शेयर की है. तस्वीर में जहीर खान अपनी पत्नी सागरिका घाटगे के साथ नजर आ रहे हैं. इस फोटो को शेयर करके जहीर ने लोगों को ईद की मुबारक बाद दी है. इस फोटो को एक प्यारा सा कैप्शन भी दिया है, जिसमें लिखा है कि 'ईद मुबारक!! इस शुभ दिन पर सभी के अच्छे स्वास्थ्य, शांति और सफलता की कामना करता हूं'. इस तस्वीर में दोनों लोग शानदार लुक में दिखाई दे रहे हैं.

पढ़ें-अगले IPL में नहीं खेलेंगे धोनी, बता दिया अपना आगे का प्लान, देखें वीडियो

Last Updated : Apr 22, 2023, 2:04 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details