दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sports

वॉर्न के राजकीय अंतिम संस्कार को देखते हुए 'द हंड्रेड' के ड्राफ्ट को टाला गया

शेन वॉर्न के अंतिम संस्कार को देखते हुए पुरुष हंड्रेड क्रिकेट टूर्नामेंट के ड्राफ्ट और टूर्नामेंट के दूसरे सत्र के लिए महिला खिलाड़ियों के अनुबंध की घोषणा को टाल दिया गया है.

By

Published : Mar 17, 2022, 2:51 PM IST

Warne's state funeral  वॉर्न का अंतिम संस्कार  शेन वॉर्न  पुरुष हंड्रेड क्रिकेट टूर्नामेंट का ड्राफ्ट  द हंड्रेड टूर्नामेंट  खेल समाचार  Shane Warne  Men's Hundred Cricket Tournament Draft  The Hundred Tournament  Sports News
Warne's state funeral

लंदन:आस्ट्रेलिया के महान स्पिनर शेन वॉर्न के 30 मार्च को राजकीय सम्मान के साथ होने वाले अंतिम संस्कार को देखते हुए पुरुष हंड्रेड क्रिकेट टूर्नामेंट के ड्राफ्ट और टूर्नामेंट के दूसरे सत्र के लिए महिला खिलाड़ियों के अनुबंध की घोषणा को पांच अप्रैल तक टाल दिया गया है.

पुरुष हंड्रेड क्रिकेट टूर्नामेंट का ड्राफ्ट और टूर्नामेंट के दूसरे सत्र के लिए महिला खिलाड़ियों के अनुबंध की घोषणा पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार 30 मार्च को होनी थी. लेकिन इसी दिन मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर वॉर्न को याद किया जाएगा. द हंड्रेड टूर्नामेंट ने बयान में कहा, द हंड्रेड ड्राफ्ट से पुरुष खिलाड़ियों का चयन और नई महिला खिलाड़ियों के अनुबंध की घोषणा अब पांच अप्रैल को होगी.

यह भी पढ़ें:इस मैदान पर दी जाएगी दिवंगत गेंदबाज शेन वॉर्न को अंतिम विदाई

बयान के अनुसार, पहले जो बताया गया था उसके एक हफ्ते बाद ऐसा होगा. शेन वॉर्न के राजकीय सम्मान के साथ बुधवार 30 मार्च को होने वाले अंतिम संस्कार को देखते हुए ऐसा किया गया है.

यह भी पढ़ें:खेल विज्ञान के प्रशंसक नहीं थे शेन वार्न, एक इंटरव्यू में हुआ खुलासा

लेग स्पिन गेंदबाजी में नई जान फूंकने का श्रेय वॉर्न को जाता है, जिन्होंने 15 साल के अपने करियर में 145 टेस्ट में 708 विकेट चटकाए. वॉर्न का 52 साल की उम्र में थाईलैंड के कोह समूई में चार मार्च को निधन हो गया. संदेह है कि वॉर्न को दिल का दौरा पड़ा. पिछले साल पहले द हंड्रेड टूर्नामेंट में वॉर्न ने लंदन स्पिरिट पुरुष टीम को कोचिंग दी थी. इस साल भी उन्हें यह जिम्मेदारी संभालनी थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details