दिल्ली

delhi

कोलकाता का फर्ग्युसन को नहीं खिलाने का फैसला समझ से परे: अजीत अगरकर

By

Published : Apr 25, 2021, 6:31 PM IST

भारतीय टीम के पूर्व गेंदबाज अजीत अगरकर ने कहा, "बल्लेबाजी लाइन-अप प्रतिभाओं से भरा है, क्षमता से भरा है, वो सिर्फ अच्छा नहीं खेल रहे हैं. आप चेन्नई में कुछ पिचों का बहाना बना सकते हैं और कह सकते हैं कि 'ओह, वो कठिन विकेट थी और शायद इसीलिए उन्हें अपनी लय नहीं मिली. लेकिन यहां (मुंबई में) आपका कोई बहाना नहीं चलेगा."

Don't know why Ferguson is not playing for KKR: Agarkar
Don't know why Ferguson is not playing for KKR: Agarkar

मुंबई: भारतीय टीम के पूर्व गेंदबाज अजीत अगरकर ने इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में लगातार हार से बचने के लिए कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के थिंक-टैंक को अपने प्लेइंग इलेवन में को जल्द से जल्द ठीक करने की बात कही है. कोलकाता को शनिवार को आईपीएल 14 में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ छह विकेट से हार का सामना करना पड़ा.

अजीत अगरकर

अगरकर ने कहा, "बल्लेबाजी लाइन-अप प्रतिभाओं से भरा है, क्षमता से भरा है, वो सिर्फ अच्छा नहीं खेल रहे हैं. आप चेन्नई में कुछ पिचों का बहाना बना सकते हैं और कह सकते हैं कि 'ओह, वो कठिन विकेट थी और शायद इसीलिए उन्हें अपनी लय नहीं मिली. लेकिन यहां (मुंबई में) आपका कोई बहाना नहीं चलेगा."

उन्होंने कहा, "यह शायद 200 रन वाली विकेट नहीं थी. लेकिन उनके पास ऐसे प्रतिभाशाली बल्लेबाज हैं, उसे देखते हुए उन्हें कम से कम 160 रन तो बनाना ही चाहिए."

पूर्व तेज गेंदबाज ने कहा, "लॉकी फर्ग्युसन, जब यूएई में पिछले सीजन में टीम में आए थे, तो आप देख सकते थे कि उन्होंने गेंदबाजी आक्रमण को कुछ अलग दिशा दी थी. उनके पास काफी गति और विकेट लेने की क्षमता थी. उनके फर्ग्युसन के पास विकेट लेने की क्षमता है."

ABOUT THE AUTHOR

...view details