दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sports

मानसिक स्वास्थ्य चिंताओं के कारण विंडीज दौरे से हटा: सैम्स

डेनियल सैम्स वेस्टइंडीज के खिलाफ सीमित ओवरों की सीरीज से हट गए हैं. उन्होंने एक बयान जारी करते हुए कहा, फिलहाल उन्हें सीरीज से हटने का दुख नहीं है.

By

Published : Jul 16, 2021, 6:58 PM IST

Daniel Sams pulled  Windies tour  mental health concerns  डेनियल सैम्स  सीमित ओवरों की सीरीज  टी 20 सीरीज  मानसिक स्वास्थ्य  विंडीज दौरा  Sports News in Hindi  खेल समाचार
डेनियल सैम्स

सिडनी:ऑस्ट्रेलिया के ऑलराउंडर डेनियल सैम्स का कहना है, उन्हें वेस्टइंडीज के खिलाफ सीमित ओवरों की सीरीज से हटने का दुख नहीं है. क्योंकि वह इससे मानसिक स्वास्थ्य चिंताओं की वजह से हटे थे. ऑस्ट्रेलिया की टीम फिलहाल पांच मैचों की टी-20 सीरीज और तीन मैचों की वनडे सीरीज के लिए विंडीज दौरे पर है. सैम्स इस दौरे से हट गए थे.

सैम्स ने कहा, मुझे इस बात का कोई दुख नहीं है. मुझे इसका ख्याल आया था, लेकिन अंत में मैंने यह फैसला आगे को देखते हुए लिया.

उन्होंने कहा, परिवार सबसे ज्यादा जरूरी होता है और इसके बाद मेरा मानसिक स्वास्थ्य जरूरी है. मैंने यह फैसला घर जाने के लिए किया, जिससे लंबे समय तक सही रहूं. मैं वहां जाना पसंद करता, लेकिन मेरे ख्याल से यह मेरे तथा मेरे परिवार के लिए सही फैसला है.

यह भी पढ़ें:रोजर के दावे ने मचाई सनसनी, दक्षिण अफ्रीका क्रिकेट को लेकर बड़े खुलासे

सैम्स ने भारत के खिलाफ डेब्यू किया था और उन्होंने अबतक चार मैच खेले हैं. वह इस बारे में अनिश्चित हैं कि खिलाड़ी इतने लंबे बायो बबल में किस तरह ढल रहे हैं.

सैम्स ने कहा, यह ऐसा है, जिसमें हम ढले नहीं हैं. लेकिन हमें इसमें ढलना होगा और खुद को इसके लिए तैयार करने के प्लान ढूंढने होंगे. यह ऐसा है, जिसके बारे में सोचता हूं, लेकिन मुझे खुद को बबल में ढालना होगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details