दिल्ली

delhi

रैना ने पूर्व क्रिकेटर प्रवीण से की मुलाकात, अपनी आत्मकथा पर की चर्चा

By

Published : Jul 15, 2021, 7:54 PM IST

प्रवीण कुमार के घर पर दोनों दोस्तों ने मिलकर खूब मस्ती की. हाल ही में सुरेश रैना ने अपनी बायोग्राफी 'बिलीव' नाम से लांच की थी. इसमें उन्होंने अपने स्पोर्ट्स के रोमांच से भरे सफर को सांझा किया है.

Former cricketer Praveen Kumar in meerut  Praveen Kumar spoke on the controversy  cricketer Praveen Kumar and suresh raina  Praveen Kumar  पूर्व क्रिकेटर प्रवीण कुमार  मेरठ में प्रवीण कुमार  News National  News  Uttar Pradesh news
रैना ने पूर्व क्रिकेटर प्रवीण से की मुलाकात

मेरठ:इंडियन क्रिकेट टीम के मशहूर खिलाड़ी सुरेश रैना आज यानी गुरुवार को पूर्व क्रिकेटर प्रवीण कुमार से मिलने मेरठ पहुंचे. रैना ने प्रवीण से मुलाकात कर उन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर भी शेयर किया. इसी के साथ सुरेश रैना ने अपनी आटो बायोग्राफी बुक गिफ्ट की.

जानकारों की मानें तो प्रवीण कुमार के घर पर दोनों दोस्तों ने मिलकर खूब मस्ती भी की. हाल ही में सुरेश रैना ने अपनी आटोबायोग्राफी 'बिलीव' नाम से लांच की. इसमें उन्होंने अपने स्पोर्ट्स के रोमांच से भरे सफर को सांझा किया है.

यह भी पढ़ें:फुटबॉल के लिए मशहूर बार्सीलोना में महिलाओं के प्रयास ने लाया रंग, जल्द बनेगा क्रिकेट स्टेडियम

पूर्व क्रिकेटर प्रवीण कुमार ने भी सुरेश रैना के साथ ली गई फोटो को सोशल मीडिया पर साझा किया. साथ ही रैना को उनकी किताब के लिए बधाई दी. रैना की बायोग्राफी BELIEVE में टीम इंडिया के तमाम सीनियर खिलाड़ियों के बारे में कई खुलासे हैं.

किताब में लिखा है, जब रैना ने भारतीय क्रिकेट टीम ज्वॉइन की थी, तब सीनियर्स ने उनकी रैगिंग ली थी. उनका मजाक भी बनाया था. राहुल द्रविड़ के लिए रैना ने लिखा है कि एक बार द्रविड़ ने कपड़े पहनने को लेकर उन्हें डांटा भी था.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details