दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sports

मोहम्मद शमी ने पाकिस्तानियों की ले ली मौज, कहा 'सुधर जाओ यार'

भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ियों पर चुटकी ली है. पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी ने कहा था कि भारत को आईसीसी दूसरी गेंद देता है. इसलिए वह गेंदबाजी में अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं.

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Nov 22, 2023, 3:01 PM IST

मोहम्मद शमी
मोहम्मद शमी

नई दिल्ली :विश्व कप 2023 में शानदार प्रदर्शन करने वाले मोहम्मद शमी और भारतीय टीम आजकल आराम कर रही है. अपनी गेंदबाजी की धार से बल्लेबाजों को परेशान करने वाले मोहम्मद शमी ने पाकिस्तानी खिलाड़ियों को जमकर घेरा है. मोहम्मद शमी विश्व कप के शुरुआती मैच नहीं खेल पाए थे. हार्दिक पांड्या की चोट की वजह से टीम में शामिल होने के बाद उन्होंने कमाल का प्रदर्शन किया. इसी विश्व कप में उन्होंने तीन बार पांच विकेट हॉल लिया. अब मोहम्मद शमी ने पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी का फिर से जिक्र कर मजे लिए हैं.

एक इंटरव्यू में शमी ने कहा है कि 'हमारा अच्छा प्रदर्शन कुछ पाकिस्तान के खिलाड़ियों के हजम नहीं हो रहा है मैं क्या करुं' . उन्होंने कहा कि कईं दिनों से सुने जा रहा था तुम्हें गेंद किसी और कलर की मिल रही है किसी और कंपनी की मिल रही है आईसीसी ने तुम्हें अलग से दे दिया अरे भाई सुधर जाओ यार.

उन्होंने इस दौरान पाकिस्तान के पूर्व कप्तान वसीम अकरम का भी जिक्र किया उन्होंने कहा कि 'वही चीज वसीम भाई ने भी उनको साफ-साफ समझाई है कि कैसे गेंद बॉक्स में आती है कौन पहले चयन करता है उन्होंने कहा कि तब भी समझ आता है जब आप एक प्लेयर नहीं हो या आप उस लेवल तक खेले नहीं हो तो भी समझ आता हैं. उन्होंने कहा कि मैं मानता हूं कि कड़वा हूं बहुत लेकिन बोलना पड़ेगा'.

उन्होंने कहा कि मुझे कभी किसी से कोई जलन नहीं होती है. अगर आप दूसरे की सफलता का आनंद लेना सीख लोगे तो मुझे लगता है कि आप और ज्यादा बेहतर खिलाड़ी बनेंगे. आपको बता दें कि पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर हसन रजा ने कहा था कि आईसीसी और बीसीसीआई भारत के गेंदबाजों को दूसरी गेंद देता है जिससे उनकी गेंद स्विंग होती है और उनके गेंदबाज अच्छा प्रदर्शन कर रहे है.

यह भी पढ़ें : फाइनल मैच के दौरान बीच मैदान में घुसने वाला कौन है फिलिस्तीन समर्थक, हुआ बड़ा खुलासा

ABOUT THE AUTHOR

...view details