दिल्ली

delhi

By

Published : Jun 5, 2023, 2:16 PM IST

ETV Bharat / sports

क्रिकेटर ईशांत शर्मा ने केदारनाथ पुनर्निर्माण कार्य की जमकर की तारीफ, कहा-शुक्रिया उत्तराखंड सरकार

केदारनाथ धाम में पुनर्निर्माण कार्य तेजी से आगे बढ़ रहे हैं. वहीं बीते दिनों केदारनाथ धाम दर्शन के लिए पहुंचे भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी ईशांत शर्मा ने पुनर्निर्माण कार्य को लेकर उत्तराखंड सरकार की जमकर तारीफ की है. साथ ही पुनर्निर्माण कार्य के प्रयासों को लेकर धन्यवाद दिया है.

Etv Bharat
Etv Bharat

देहरादून (उत्तराखंड): बाबा केदार के कपाट खुलने के बाद श्रद्धालुओं के साथ ही सेलिब्रिटी भी दर्शन के लिए पहुंच रहे हैं. इसी कड़ी में बीते दिन भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी ईशांत शर्मा केदारनाथ पहुंचे थे. जहां उन्होंने बाबा केदारनाथ के दर्शन कर आशीर्वाद लिया. जिसके बाद ईशांत शर्मा ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर केदारनाथ पुनर्निर्माण कार्य को लेकर उत्तराखंड सरकार की जमकर तारीफ की है. साथ ही सरकार के प्रयासों को लेकर धन्यवाद दिया है.

ईशांत शर्मा के साथ सेल्फी लेने की मची होड़: गौर हो कि बीते दिन भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा केदारनाथ धाम पहुंचे. ईशांत शर्मा ने बाबा केदार के मंदिर में पूजा-अर्चना कर आशीर्वाद लिया था. इस दौरान वो भक्ति के रंग में रंगे नजर आए थे.वहीं धाम पहुंचने पर क्रिकेटर इशांत शर्मा और उनके साथियों का श्री बदरीनाथ-केदारनाथ मंदिर समिति के सीईओ योगेंद्र सिंह ने उनका स्वागत किया था. साथ ही योगेंद्र सिंह ने सभी को भगवान केदारनाथ का प्रसाद भट्ट रुद्राक्ष की माला भेंट की.
पढ़ें-IPL खत्म होते ही केदारधाम पहुंचे भारतीय क्रिकेटर ईशांत शर्मा, बाबा के दर्शन कर बोले- सपना हुआ पूरा

ईशांत शर्मा ने की उत्तराखंड सरकार की तारीफ: वहीं तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर लिखा कि केदारनाथ का जादू देख धन्य महसूस हो रहा है और इस पवित्र स्थान को पुनर्निर्माण करने में उत्तराखंड सरकार का कार्य सराहनीय है. आपके अटूट प्रयासों के लिए धन्यवाद!

बता दें कि अब तक केदारनाथ में बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार, बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत, सारा अली खान, अनन्य पांडे सहित अन्य कई सेलिब्रिटी दर्शन करने पहुंच चुके हैं. वहीं दक्षिण भारत की फिल्म अभिनेत्री नदिनी राय ने भी बाबा केदारनाथ के दर्शन किए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details