दिल्ली

delhi

बायो बबल में क्रिकेट खेलना बहुत कठिन है : जिम्बाब्वे के कप्तान

By

Published : Oct 30, 2020, 7:50 AM IST

जिम्बाब्वे के कप्तान चामू चिभाभा ने कहा, "निजी तौर पर बताऊं तो बायो बबल में रहना बहुत मुश्किल है और एक प्रोफेशनल होने के तौर पर हमको खेल खेलना है, हम वो करेंगे. हम अपने देश का प्रतिनिधित्व करेंगे."

पाकिस्तान बनाम जिम्बाब्वे
पाकिस्तान बनाम जिम्बाब्वे

रावलपिंडी :जिम्बाब्वे के सीमित ओवर के कप्तान चामू चिभाभा ने कहा है कि कोविड-19 के दौरान बायो बबल में रह कर अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेलना बहुत कठिन हो रहा है. रावलपिंडी में मीडिया से बात करते हुए चिभाभा ने कहा है कि उनकी टीम पाकिस्तान सीमित ओवरों की सीरीज जीतने के इरादे से आई है, जो शुक्रवार से शुरू हो रही है.

पाकिस्तान बनाम जिम्बाब्वे

यह भी पढ़ें- बल्लेबाजी करते हुए कौन सा गाना गाते थे वीरू? दिया ये जवाब

उन्होंने कहा, "निजी तौर पर बताऊं तो बायो बबल में रहना बहुत मुश्किल है और एक प्रोफेशनल होने के तौर पर हमको खेल खेलना है, हम वो करेंगे. हम अपने देश का प्रतिनिधित्व करेंगे."

उन्होंने कहा कि सभी सुविधाएं मिलने के बावजूद आइसोलेशन में रहना आसान नहीं होता. उन्होंने कहा, "हम अपना फ्लोर बस तब छोड़ते हैं जब हम प्रैक्टिस पर जाते हैं. ये कठिन है लेकिन अब हर जगह इसी तरह क्रिकेट खेली जा रही है. टीम के प्वॉइंट से सोचें तो इस तरह से हम और भी ज्यादा करीब आ गए हैं."

चामू चिभाभा

2005 में चिभाभा ने वनडे डेब्यू किया था, उन्होंने कहा कि बतौर कप्तान वो पाकिस्तान में शतक जड़ना चाहते हैं. उन्होंने कि कई सालों से चुनौती देने के बाद भी जिम्बाब्वे जीतने में नाकामयाब रही है.

यह भी पढ़ें- Video: ऑस्ट्रेलिया टूर के लिए बने उपकप्तान राहुल ने जताई खुशी, बड़ी जिम्मेदारी को लेकर कही ये बात

चिभाभा ने कहा, "ये सीरीज हमाके लिए जरूरी है क्योंकि ये आईसीसी विश्व कप सुपर लीग का हिस्सा है और हर जीता हुआ मैच हमें अगले विश्व कप तक पहुंचाएगा."

ABOUT THE AUTHOR

...view details