दिल्ली

delhi

आज हो सकती है युवराज की वापसी की पुष्टि!

By

Published : Sep 10, 2020, 9:31 AM IST

बाली ने एक मीडिया हाउस से बातचीत में कहा, "मुझे अभी तक किसी तरह से आधिकारिक पुष्टि नहीं मिली है. मैं ही वो शख्स था जिसने उनसे संन्यास वापस लेने की अपील की थी क्योंकि मैं चाहता था कि वो युवा खिलाड़ियों को मेंटोर करें. मुझे गुरुवार तक आधिकारिक पुष्टि मिल सकती है."

Yuvraj singh
Yuvraj singh

नई दिल्ली:युवराज सिंह संन्यास से वापसी कर घरेलू क्रिकेट में पंजाब के लिए खेल सकते हैं और इस बात की पुष्टि गुरुवार को हो सकती है. पंजाब क्रिकेट संघ (PCA) के सचिव पुनीत बाली ने इस बात की जानकारी दी.

युवराज ने पिछले साल जून में क्रिकेट के सभी प्रारूपों को अलविदा कह दिया था. वो भारत के लिए आखिरी बार 2017 में मैदान पर उतरे थे. पिछले महीने बाली ने उनसे संन्यास वापस ले पंजाब के युवाओं को मेंटोर करने की बात कही थी और बाएं हाथ के इस बल्लेबाज ने अभ्यास भी करना शुरू कर दिया था.

युवराज सिंह

बाली ने बुधवार शाम को एक मीडिया हाउस से बातचीत में कहा, "मुझे अभी तक किसी तरह से आधिकारिक पुष्टि नहीं मिली है. मैं ही वो शख्स था जिसने उनसे संन्यास वापस लेने की अपील की थी क्योंकि मैं चाहता था कि वो युवा खिलाड़ियों को मेंटोर करें. मुझे गुरुवार तक आधिकारिक पुष्टि मिल सकती है."

अगर युवराज वापसी करते हैं तो वो संभवत: पंजाब के लिए सिर्फ टी-20 प्रारूप ही खेलेंगे.

युवराज सिंह का घरेलू करियर

वो पंजाब के युवा खिलाड़ियों- शुभमन गिल, अभिषेक शर्मा, प्रभसिमरन सिंह और अनमोलप्रीत सिंह के साथ मोहाली के PCA स्टेडियम में काम कर रहे हैं. पंजाब के ऑफ सीजन शिविर में उन्होंने कुछ अभ्यास मैच भी खेले थे और यही वो समय था जब बाली ने उनसे वापसी की अपील की थी.

युवराज ने भारत के लिए 304 वनडे, 40 टेस्ट और 58 टी-20 मैच खेले हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details