दिल्ली

delhi

दलित समाज के खिलाफ टिप्पणी करना युवराज को पड़ा भारी, मुकदमा दर्ज करने की उठी मांग

By

Published : Jun 3, 2020, 8:30 PM IST

Updated : Jun 3, 2020, 9:10 PM IST

दलित कार्यकर्ता और वकील रजत कल्सन ने कहा कि, 'उन्होंने एसपी हांसी को एक शिकायत की है जिसमें उन्होंने भारत के दलित समाज के खिलाफ सोशल मीडिया पर टिप्पणी करने के आरोप में युवराज सिंह के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की मांग की है.'

yuvraj singh
yuvraj singh

हांसी- दलित समाज के खिलाफ कथित टिप्पणी को लेकर पूर्व भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह के खिलाफ मामला दर्ज करने की मांग करते हुए एक शिकायत हांसी के पुलिस अधीक्षक लोकेन्द्र सिंह को दी गई है.शिकायत में युवराज सिंह की उस वीडियो को आधार बनाया गया है, जो हाल ही में रोहित शर्मा के साथ वायरल हो रही है.

देखिए वीडियो

शिकायत दलित अधिकार कार्यकर्ता और वकील रजत कल्सन ने दी है. पूर्व क्रिकेटर युवराज और क्रिकेटर रोहित शर्मा के बीच लाइव चैट में दलित समाज को लेकर टिप्पणी करने के आरोप लगाए गए है.

रजत कल्सन ने बताया कि सोशल मीडिया में सोमवार से वायरल हो रहे एक वीडियो में युवराज क्रिकेटर रोहित शर्मा से बातचीत में यह टिप्पणी करते दिख रहे हैं. अधिवक्ता रजत कलसन ने कहा कि उन्होंने एसपी हांसी को एक शिकायत की है जिसमें उन्होंने भारत के दलित समाज के खिलाफ सोशल मीडिया पर टिप्पणी करने के आरोप में युवराज सिंह के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की मांग की है.

युवराज के खिलाफ पुलिस को लिखी गई शिकायत

उन्होंने कहा कि इस टिप्पणी को पूरे देश के दलित समाज के लोगों ने देखा है और इस टिप्पणी से उनकी ही नहीं, पूरे देश के दलित समुदाय की भावनाएं आहत हुई है. उन्होंने कहा कि अगर इस मामले में युवराज सिंह के खिलाफ कार्रवाई नहीं की गई तो इस बारे में बड़ा आंदोलन किया जाएगा.

युवराज सिंह

वहीं पुलिस एसपी लोकेन्द्र सिंह ने कहा की उन्हें युवराज सिंह के खिलाफ शिकायत प्राप्त हुई है और डीएसपी को जाँच सौंपी गई है. उन्होंने कहा की जाँच के बाद मामला स्पष्ट होने पर उचित कार्यवाही करेंगे.आपको बता दें कि रोहित शर्मा और युवराज सिंह के बीच कुछ दिनों पहले एक इंस्टाग्राम लाइव चैट सेशन हुआ था. इस सेशन के दौरान रोहित और युवराज ने क्रिकेट, कोरोना वायरस, निजी जिंदगी और भारतीय क्रिकेटरों को लेकर बहुत सारी बातें शेयर की थीं.

Last Updated : Jun 3, 2020, 9:10 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details