दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sports

यूसुफ पठान के घर आए खास मेहमान, क्रिकेटर ने परोसा घर का खाना

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच तीसरे वनडे मैच से पहले कप्तान मिताली राज, गेंदबाज झूलन गोस्वामी और हरफनमौला पूनम राउत यूसुफ पठान के घर डिनर के लिए आई थीं.

By

Published : Oct 15, 2019, 10:33 AM IST

PATHAN

बड़ौदा :भारतीय महिला वनडे क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज, तेज गेंदबाज झूलन गोस्वामी और ऑलराउंडर पूनम राउत क्रिकेटर यूसुफ पठान के घर पहुंची थीं. वे उनके घर डिनर पर आमंत्रित थीं. इस मुलाकात के अगले दिन पठान ने दो तस्वीरें शेयर की और शानदार कैप्शन लिखा.

पठान ने लिखा- बीती रात मिताली राज, झूलन गोस्वामी और पूनम राउत को होस्ट कर के बहुत खुशी हुई. खुश हूं कि आपको घर का खाना पसंद आया. साथ ही वनडे सीरीज जीतने के लिए ढेर सारी बधाई. ये सीरीज जीतना पूनम राउत के लिए बिलकुल सही बर्थडे गिफ्ट है.

जिसके बाद मिताली राज ने लिखा- बीती रात हमें होस्ट करने के लिए धन्यवाद यूसुफ पठान और आपके परिवार को भी. यमी खाना.साथ ही पूनम ने लिखा - धन्यवाद यूसुफ पठान भाई, आपसे और आपके परिवार से मिल कर बहुत अच्छा लगा. खासतौर पर एक महीने के बाद घर का खाना खा कर भी बहुत अच्छा लगा.

यह भी पढ़ें- तीन साल बाद फिर विंडीज क्रिकेट टीम को संभालेंगे फिल सिमंस, बने मुख्य कोच

गौरतलब है कि अपनी गेंदबाजों के उम्दा प्रदर्शन के दम पर भारतीय महिला क्रिकेट टीम ने सोमवार को रिलायंस स्टेडियम में खेले गए तीसरे वनडे मुकाबले में दक्षिण अफ्रीका को छह रनों से हरा दिया. इसके साथ भारत ने तीन मैचों की इस सीरीज को 3-0 से अपने नाम कर लिया. भारत ने बुधवार को पहले वनडे में 8 विकेट से जीत हासिल की थी जबकि शुक्रवार को उसे मेहमान टीम को पांच विकेट से हराया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details