दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sports

कप्तान कोहली का विकेट चटकाना चाहते हैं यासिर शाह, भारत के खिलाफ टेस्ट न खेल पाने को 'दुर्भाग्यपूर्ण' बताया

पाकिस्तान टीम के स्पिनर यासिर शाह ने अफसोस जताया है कि उनको डेब्यू के बाद से कभी भारत के खिलाफ टेस्ट खेलने का मौका नहीं मिला. वे भारत के खिलाफ टेस्ट खेल कर विराट जैसे खिलाड़ियों का विकेट लेना चाहते हैं.

By

Published : Dec 16, 2019, 9:45 PM IST

yasir shah
yasir shah

कराची :पाकिस्तान क्रिकेट टीम के लेग स्पिनर यासिर शाह ने सोमवार को कहा कि ये 'दुर्भाग्यपूर्ण' है कि डेब्यू के बाद से उन्हें भारत के खिलाफ टेस्ट क्रिकेट खेलने का मौका नहीं मिला और अब वे खेल के सबसे लंबे प्रारूप में विराट कोहली जैसे खिलाड़ियों के खिलाफ अपने कौशल को परखने का इंतजार कर रहे हैं.

पाकिस्तान के लिए 2011 में डेब्यू करने वाले 33 साल के शाह ने 37 टेस्ट में 207 विकेट चटकाए हैं लेकिन उन्होंने कभी भारत के खिलाफ टेस्ट मैच नहीं खेला. उन्होंने कहा,"ये दुर्भाग्यपूर्ण है और मैं ये सोचकर निराश हो जाता हूं कि मैं भारत के खिलाफ टेस्ट मैच नहीं खेला हूं. हाल के वर्षों में उनके खिलाफ सीमित ओवरों के मैच भी बेहद कम हुए हैं."

विराट कोहली
शाह ने कहा,"मैं उनके खिलाफ खेलना चाहता हूं क्योंकि उनके पास कुछ शीर्ष खिलाड़ी हैं और लेग स्पिनर को हमेशा शीर्ष खिलाड़ियों (जैसे कोहली) के खिलाफ गेंदबाजी करने या विकेट हासिल करने में मजा आता है."

यह भी पढ़ें- कोहली से तुलना पर बोले बाबर- जहां वो आज हैं, मैं वहां पहुंचना चाहता हूं

पाकिस्तान ने 2012 में सीमित ओवरों की संक्षिप्त श्रृंखला के लिए भारत का दौरा किया था लेकिन 2008 में मुंबई आतंकी हमले के बाद से दोनों टीमों ने एक दूसरे के खिलाफ टेस्ट क्रिकेट नहीं खेला है. शाह ने कहा,"कभी-कभी आपको बुरा लगता है लेकिन यह खिलाड़ियों के नियंत्रण में नहीं है इसलिए हम कुछ नहीं कर सकते. लेकिन हां, मैं जल्द ही उनके (भारत के) खिलाफ टेस्ट मैच खेलना पसंद करूंगा."

ABOUT THE AUTHOR

...view details