दिल्ली

delhi

WI vs SL: पहले टेस्ट के लिए होल्डर और ब्रावो की हुई वापसी, 13 सदस्यीय टीम का हुआ ऐलान

By

Published : Mar 13, 2021, 10:09 AM IST

सेलेक्टर रॉजर हार्पर ने कहा, "बहुत अच्छा है कि हम ऐसा टेस्ट स्क्वॉड बना सके जिसमें बांग्लादेश में अच्छा प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ी शामिल हैं.

होल्डर
होल्डर

हैदराबाद : जेसन होल्डर और डैरेन ब्रावो नो श्रीलंका के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज के पहले मैच के लिए 13 सदस्यीय वेस्टइंडीज की टीम में शामिल किया है. क्रैग ब्रैथवेट को फुल टाइम टेस्ट टीम का कप्तान बनाया है वहीं उपकप्तानी जर्माइन ब्लैकवुड करेंगे.

होल्डर और ब्रावो उन 10 खिलाड़ियों में से हैं जिन्होंने कोविड-19 के कारण बांग्लादेश का दौरा नहीं किया था. सिर्फ इन्हीं दो खिलाड़ियों को टीम में शामिल किया है जबकि शारमाह ब्रूक्स और रोस्टन चेस टीम में जगह बनाने से असफल रहे. शेन डॉरिच निजी कारणों से बांग्लादेश नहीं गए थे और वे अभी भी उपलब्ध नहीं हैं.

सेलेक्टर रॉजर हार्पर ने कहा, "बहुत अच्छा है कि हम ऐसा टेस्ट स्क्वॉड बना सके जिसमें बांग्लादेश में अच्छा प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ी शामिल हैं. बहुत उत्साहजनक. ये बहुत अच्छा मैच है कि वे अपने इस फॉर्म को जारी रखें और मेहनत, लगन और जीत की इच्छा से खेलें. ऐसा लगातार करने से हमें अच्छे नतीजे जरूर मिलेंगे."

यह भी पढ़ें- यूजी ने लगाया अंतरराष्ट्रीय मैचों का शतक, BCCI ने दी बधाई

आपको बता दें कि पहला टेस्ट मैच सर विवियन रिचर्ड्स स्टेडियम में 21-25 मार्च के बीच खेला जाएगा.

पहले टेस्ट के लिए विंडीज का स्क्वॉड - क्रैग ब्रैथवेट (कप्तान), जर्मेन ब्लैकवुड (उपकप्तान), नकरमाह बोनर, डैरेन ब्रावो, जॉन कैंपबेल, रहकीम कॉर्नवॉल, जोशुआ दा सिल्वा, शैनन गेब्रियल, जेसन होल्डर, अल्जारी जोसेफ, काइल मेयर्स, केमार रोच, जोमेल वार्रिकैन.

ABOUT THE AUTHOR

...view details