दिल्ली

delhi

जानिए आखिर क्यों फिल सिमंस को होना पड़ा सेल्फ आइसोलेट ?

By

Published : Jun 29, 2020, 9:45 AM IST

Updated : Jun 29, 2020, 9:54 AM IST

फिल सिमंस के आइसोलेट होने के बाद जोसेफ ने कहा कि इससे टीम को फर्क नहीं पड़ता. हमें अपना काम करना है और हम अपनी तैयारी जारी रखेंगे.

Phil Simmons
Phil Simmons

नई दिल्‍ली: कोरोना वायरस के चलते खेल की दुनिया पर खासा असर पड़ता नजर आ रहा है जिसके चलते सभी को अपने घरों में बंद रहना पड़ा और सभी गतिविधियां रोक दी गई. हालांकि माहौल सुधरा और अब 8 जुलाई को कोरोना वायरस के बाद पहला इंटरनेशनल मैच खेला जाना है जिसके लिए वेस्टइंडीज की टीम इंग्लैंड पहुंच चुकी है. इसी बीच ऐतिहासिक टेस्‍ट मैच से पहले वेस्‍टइंडीज को बड़ा झटका लग गया है.

टीम के कोच फिल सिमंस खुद आइसोलेट हो गए है. दरअसल हाल ही में वो एक अंतिम संस्‍कार में शामिल हुए थे, इसके बाद उन्‍होंने होटल में खुद को आइसोलेट कर लिया. सिमंस अब तभी टीम से जुड़ सकते हैं, जब उनके दो कोविड 19 टेस्‍ट नेगेटिव आएंगे.

अलजारी जोसेफ

हालांकि तेज गेंदबाज अल्‍जारी जोसेफ का कहना है कि सिमंस की गैर मौजूदगी से सीरीज के लिए टीम की तैयारियों को कोई नुकसान नहीं होगा.

जोसेफ ने कहा कि इससे टीम को फर्क नहीं पड़ता. हमें अपना काम करना है और हम अपनी तैयारी जारी रखेंगे. जोसेफ ने कहा कि हमारे पास काफी बड़ा कोचिंग स्‍टाफ है और सभी एक दूसरे का सहयोग करते हैं. इसी वजह से कोई समस्‍या नहीं है. इंग्‍लैंड और वेस्‍टइंडीज के बीच तीन टेस्‍ट मैचों की सीरीज 8 जुलाई से शुरू होगी.

पहला मैच हेम्‍पशायर के एजेस बाउल में खेला जाएगा. वहीं दूसरा और तीसरा मुकाबला ओल्‍ड ट्रैफर्ड में खेला जाएगा. जोसेफ ने अपनी गेंदबाजी को लेकर कहा कि वो सिर्फ अपने प्रदर्शन में निरंतरता बनाए रखना चाहते हैं.

बता दें कि वेस्‍टइंडीज की मेजबानी करने के बाद इंग्‍लैंड अगले महीने पाकिस्‍तान की मेजबानी करेगा.

Last Updated : Jun 29, 2020, 9:54 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details