दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sports

विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप के अंत तक वेस्टइंडीज को शीर्ष-5 टीमों में चाहते हैं होल्डर

वेस्टइंडीज के कप्तान जेसन होल्डर का मानना है कि उनकी टीम के पास आईसीसी टेस्ट चैम्पियनशिप के अंत तक शीर्ष-5 में शामिल होने का मौका है.

By

Published : Nov 30, 2019, 8:05 PM IST

West Indies, jason holder, WTC
Jason holder

लखनऊ : वेस्टइंडीज ने हाल ही में अफगानिस्तान के खिलाफ खेले गए एक मात्र टेस्ट मैच में नौ विकेट से जीत हासिल की है. ये मैच टेस्ट चैम्पियनशिप का हिस्सा नहीं था.

चौथे या पांचवें स्थान पर

विंडीज की टीम इस समय टेस्ट रैंकिंग में आठवें स्थान पर है. होल्डर को विश्वास है कि उनकी टीम जल्द ही चौथे या पांचवें स्थान पर होगी. आईसीसी ने होल्डर के हवाले से लिखा है, "मुझे लगता है कि टेस्ट चैम्पियनशिप के अंत तक हमारा लक्ष्य रैंकिंग में चौथे या पांचवें स्थान पर आना मुश्किल नहीं है."

किसी भी टीम को हराना मुश्किल नहीं है

अफगानिस्तान के खिलाफ टेस्ट सीरीज जीतने के बाद वेस्टइंडीज की टीम

उन्होंने कहा, "ये हमारे लिए दो साल में बड़ी उपलब्धि होगी. हमारे सामने कुछ मुश्किल सीरीज हैं. हमें इंग्लैंड, दक्षिण अफ्रीका से अपने घर में खेलना है. इसके बाद हम न्यूजीलैंड के खिलाफ खेलेंगे. ये सभी अच्छी टीमें हैं लेकिन मुझे नहीं लगता कि उन्हें हराना आसान होगा.

बीमारी के चलते जैक लीच हुए अस्पताल में भर्ती

हमें बस इस बात को सुनिश्चित करना होगा कि हम लगातार आगे बढ़ते रहे और सुधार करते रहे. एक बार हम ये कर सके तो हमारे लिए विश्व की किसी भी टीम को हराना मुश्किल नहीं है. हमारा लक्ष्य दो साल में विश्व रैंकिंग में चौथे या पांचवें स्थान पर आना है."

ABOUT THE AUTHOR

...view details