दिल्ली

delhi

हार के बाद वॉर्नर ने कहा, हमें यह हार भूल आगे बढ़ना होगा

By

Published : Oct 25, 2020, 6:27 AM IST

किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ मिली हार से निराश हैदराबाद के कप्तान डेविड वॉर्नर ने कहा है कि उनकी टीम को यह हार भूल आगे बढ़ना होगा.

David Warner
David Warner

दुबई: सनराइजर्स हैदराबाद शनिवार को आईपीएल-13 के मैच में किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ जीतती दिख रही थी, लेकिन पंजाब के गेंदबाजों ने बाजी पलट दी और हैदराबाद के मुंह से जीत छीन ली.

इस हार से निराश हैदराबाद के कप्तान डेविड वॉर्नर ने कहा है कि उनकी टीम को यह हार भूल आगे बढ़ना होगा. हैदराबाद ने पंजाब को 126 रन ही बनाने दिए थे, लेकिन हैदराबाद यह स्कोर भी हासिल नहीं कर पाई.

डेविड वॉर्नर और केएल राहुल

आखिरी ओवर में पंजाब को 14 रन बचाने थे और दारोमदार युवा अर्शदीप सिंह पर था जिन्होंने इसे बखूबी निभाया और हैदराबाद को एक गेंद पहले ही 114 रनों पर समेट दिया और पंजाब को 12 रनों से जीत दिला दी.

मैच के बाद वॉर्नर ने कहा, "हां, इस तरह की हार चुभती है. हमारे गेंदबाजों ने अच्छा काम किया. हमें जो शुरुआत मिली उसके बाद हम राह भटक गए. निराशाजनक."

आईपीएल 2020

उन्होंने कहा, "हमें लगा था कि यह विकेट स्पिन होगी इसलिए इस पर खेलना मुश्किल होगा. हमने नई गेंद से अच्छी बल्लेबाजी की, लेकिन शुरुआत में विकेट नहीं ले सके. इस मैच को भूल आगे बढ़ने की जरूरत. हमें अगले मैच में शुरू से शुरुआत करनी है."

किंग्स इलेवन पंजाब

बता दें कि पंजाब के अर्शदीप ने 3.5 ओवर में 23 रन देकर तीन और क्रिस जोर्डन ने चार ओवर में 17 रन देकर तीन विकेट लिए. जोर्डन ने 19वें ओवर में लगातार दो गेंदों पर जेसन होल्डर और राशिद खान को पवेलियन भेजा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details