दिल्ली

delhi

हार से निराश धोनी, कहा- हम अपनी समस्याओं को सुलझाने की कोशिश कर रहे

By

Published : Oct 20, 2020, 6:26 AM IST

चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने कहा, "हमें देखना होगा कि क्या हमारी प्रक्रिया गलत है. परिणाम तो प्रक्रिया का एक हिस्सा है, लेकिन एक बात सच्ची है कि अगर आप प्रक्रिया पर ध्यान दोगे तो परिणाम का दबाव ड्रेसिंग रूम में नहीं आएगा."

MS Dhoni
MS Dhoni

अबू धाबी: चेन्नई सुपर किंग्स का आईपीएल-13 में खराब फॉर्म सोमवार को भी बदस्तूर जारी रहा. शेख जाएद स्टेडियम में उसे राजस्थान रॉयल्स ने सात विकेट से हरा दिया.

तीन बार की विजेता के लिए इससे बुरा सीजन आईपीएल में कभी नहीं रहा और कप्तान महेंद्र सिंह धोनी भी इससे निराश हैं. मैच के बाद धोनी ने कहा कि वह टीम की समस्याओं को सुलझाने की कोशिश कर रहे हैं.

आईपीएल 2020

धोनी ने कहा, "हमें देखना होगा कि क्या हमारी प्रक्रिया गलत है. परिणाम तो प्रक्रिया का एक हिस्सा है, लेकिन एक बात सच्ची है कि अगर आप प्रक्रिया पर ध्यान दोगे तो परिणाम का दबाव ड्रेसिंग रूम में नहीं आएगा. हम इसे सुलझाने की कोशिश कर रहे हैं."

आईपीएल 2020

उन्होंने कहा, "आप ज्यादा छंटाई नहीं करते हो क्योंकि तीन-चार-पांच मैच के बाद आप किसी चीज को लेकर आश्वस्त नहीं होते हो. असुरक्षा ऐसी चीज है जो आप अपनी टीम में नहीं चाहते हो."

आईपीएल 2020

पिच को लेकर धोनी ने कहा, "इस पर तेज गेंदबाजों के लिए मदद थी. मैं बीच में रवींद्र जडेजा को लेकर इसलिए आया, क्योंकि मैं देखना चाहता था कि इस पर गेंद कितना रुक रही है. लेकिन पहली पारी में जितना रुक रही थी उतना नहीं रुक रही थी. इसलिए मैं फिर तेज गेंदबाजों के पास गया."

ABOUT THE AUTHOR

...view details