दिल्ली

delhi

हम हालात को ठीक से पढ़ नहीं पाए : कार्लोस ब्रेथवेट

By

Published : Aug 4, 2019, 3:12 PM IST

वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के कप्तान कार्लोस ब्रेथवेट का कहना है कि शनिवार को भारत के साथ हुए टी-20 मुकाबले के दौरान उनकी टीम हालात को ठीक तरीके से पढ़ नहीं सकी.

Carlos Brathwaite

लॉडरहिल (फ्लोरिडा) : भारत और वेस्टइंडीज के बीच खेले गए पहले टी20 मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए कैरेबियाई टीम 20 ओवर में नौ विकेट पर सिर्फ 95 रन बना सकी. केरन पोलार्ड (49) के अलावा कोई और बल्लेबाज अपनी छाप नहीं छोड़ सका.

वाशिंगटन सुंदर, रवींद्र जडेजा और कार्लोस ब्रेथवेट

भारत ने ये मैच चार विकेट से अपने नाम किया और तीन मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली. दूसरा मैच रविवार को खेला जाना है. मैच के बाद ब्राथवेट ने कहा, "हम हालात को अच्छी तरह नहीं पढ़ पाए. पोलार्ड ने अच्छी पारी खेली. इस विकेट पर 130-140 रन अच्छा स्कोर होता. हमारे गेंदबाजों ने अच्छा प्रदर्शन किया लेकिन बल्लेबाज अपनी क्षमता के साथ न्याय नहीं कर सके."

कप्तान कोहली हुए 'दिल्ली बॉय' से प्रभावित, जमकर की तारीफ



भारत और वेस्टइंडीज के बीच तीन टी20 मैचों की सीरीज का दूसरा टी20 मैच आज सेंट्रल ब्रोवार्ड रीजनल पार्क स्टेडियम में खेला जाएगा. दोनों टीमों के बीच अब तक कुल 12 टी-20 मुकाबले खेले गए हैं. इनमें से भारतीय टीम ने छह में जीत दर्ज की है जबकि वेस्टइंडीज को पांच मैचों में जीत मिली है. एक मुकाबले में नतीजा नहीं निकला.

ABOUT THE AUTHOR

...view details