दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sports

हम फील्डिंग में और सुधार कर सकते हैं : बटलर

चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ जीत दर्ज करने के बाद बल्लेबाज जोस बटलर ने कहा है कि हमने मैदान पर 10 या 15 रन ज्यादा दे दिए.

By

Published : Oct 21, 2020, 2:47 PM IST

बटलर
बटलर

दुबई: आईपीएल फ्रेंचाइजी राजस्थान रॉयल्स के विकेटकीपर बल्लेबाज जोस बटलर ने कहा है कि टीम सीजन 13 के आगामी मैचों में अपनी फील्डिंग में और ज्यादा सुधार कर सकती है.

बटलर से राजस्थान रॉयल्स को आईपीएल-13 में जिस पारी की उम्मीद थी वो सोमवार को शेख जाएद स्टेडियम में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ देखने को मिली. 126 रनों के छोटे लक्ष्य का पीछा करते हुए राजस्थान ने अपने तीन विकेट 28 रनों पर ही खो दिए थे और विकेट पर बल्लेबाजी करना मुश्किल हो रहा था.

बटलर ने कप्तान स्टीव स्मिथ के साथ 98 रनों की साझेदारी कर टीम को जीत दिलाई. बटलर ने 48 गेंदों पर नाबाद 70 रनों की पारी खेली और इस पारी के लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच चुना गया.

बटलर ने मैच के बाद ट्विटर पर जारी टीम के वीडियो में कहा, "मुझे लगता है कि हम अब भी अपनी फील्डिंग में सुधार कर सकते हैं. हमने मैदान पर 10 या 15 रन ज्यादा दे दिए."

चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ मैच के बाद जोस बटलर

उन्होंने कहा, "इस जीत की हमें सख्त जरूरत थी. मुझे लगता है कि बल्ले से ये एक अच्छा प्रदर्शन था. जोफरा आर्चर, श्रेयस गोपाल तथा राहुल तेवतिया ने भी अच्छा प्रदर्शन किया."

राजस्थान को अपना अगला मैच गुरुवार को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ खेलना है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details