दिल्ली

delhi

By

Published : Feb 4, 2021, 6:14 PM IST

ETV Bharat / sports

किसानों के प्रदर्शन पर बोले कोहली, कहा- टीम बैठक में इस पर संक्षिप्त बात की है

भारतीय कप्तान विराट कोहली ने गुरूवार को कहा कि नए कृषि कानूनों के खिलाफ किसानों के मौजूदा प्रदर्शन का मसला टीम बैठक में उठा जिसमें सभी ने अपने विचार रखे.

Virat Kohli
Virat Kohli

चेन्नई: इंग्लैंड के खिलाफ पहले टेस्ट से पूर्व ऑनलाइन प्रेस कांफ्रेंस में कोहली ने नए कृषि कानूनों के खिलाफ किसानों के मौजूदा प्रदर्शन के मसला का संक्षिप्त बातचीत का ब्यौरा नहीं दिया. हालांकि उन्होंने कहा है कि हमने टीम बैठक में इस पर बात की. सभी ने अपनी राय रखी.

भारतीय टीम के खिलाड़ी

कोहली ने कहा, ''कोई भी मुद्दा जो देश में मौजूद है, हम उसके बारे में बात करते हैं और हर किसी ने इस मुद्दे के बारे टीम बैठक में बात की. सभी ने अपनी राय रखी. इसके बारे में, हमने संक्षेप में टीम की बैठक में (किसानों के विरोध) में बात की और फिर हमने टीम की योजनाओं पर चर्चा की.''

बुधवार को कोहली, सचिन तेंदुलकर, कोच रवि शास्त्री समेत कई भारतीय क्रिकेट सितारों ने किसानों के प्रदर्शन पर अमेरिकी पॉप स्टार रिहाना समेत कुछ अंतरराष्ट्रीय हस्तियों के सोशल मीडिया पर टिप्पणी करने के बाद देश में एकजुटता बनाये रखने की अपील की थी.

ये भी पढ़ें- IND vs ENG: कोहली की अगुवाई में विजयी लक्ष्य के साथ उतरेगा भारत

कोहली ने ट्वीट किया था, ''असहमति के इस दौर में एकजुटता बनाये रखें. किसान देश का अभिन्न अंग हैं और मुझे यकीन है कि सभी पक्षों के बीच आपसी सहमति से कोई हल निकल आयेगा.''

ABOUT THE AUTHOR

...view details