दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sports

दिल्ली की परिस्थिति जैसी भी है दोनों टीमों के लिए है : रसेल डोमिंगो

दिल्ली पहुंचकर बांग्लादेश के कोच रसेल डोमिंगो ने मीडिया से बातचीत में कहा, दिल्ली की परिस्थिति अनुकूल नहीं है, लेकिन ऐसा दोनों टीमों के लिए है और उन्हें इसका सामना करना ही होगा.

By

Published : Nov 1, 2019, 5:03 PM IST

Updated : Nov 1, 2019, 5:38 PM IST

Russell Domingo

नई दिल्ली : भारत के खिलाफ होने वाले टी-20 मैच से पहले बांग्लादेश के कोच रसेल डोमिंगो ने कहा कि दिल्ली की परिस्थिति अनुकूल नहीं है, लेकिन ऐसा दोनों टीमों के लिए है और उन्हें इसका सामना करना ही होगा. दिवाली के बाद से दिल्ली में प्रदूषण का स्तर बहुत बढ़ गया है.

मौसम लगातार खराब हो रहा है जिसके कारण शहर मैच को लेकर सभी चिंतित हैं. ये मैच 3 नवम्बर को यहां अरुण जेटली स्टेडियम में होना है.

देखिए वीडियो

डोमिंगो ने मीडिया से कहा, "मौसम अच्छा है, न ज्यादा गर्मी है और न ज्यादा हवा चल रही है, लेकिन धुंध एक चिंता का विषय जरूर है. ऐसा दोनों टीमों के लिए है, यह आदर्श स्थिति नहीं है, लेकिन हम इसकी शिकायत नहीं कर रहे हैं."

डोमिंगो ने कहा, "हमे ये सुनिश्चित करना होगा कि हमारी तैयारी पूरी रहे. हमारी टीम के कुछ खिलाड़ियों को आंखों और गले में तकलीफ हुई है, लेकिन ये ठीक है. कोई बीमार नहीं है और न ही कोई मर रहा है. हम ऐसे मौसम में मैदान पर 6 या 7 घंटे से अधिक नहीं रहना चाहते. हम तीन घंटे का मैच खेल रहे हैं और तीन घंटे अभ्यास सत्र रहेगा."

सहायक कोच के साथ रसेल डोमिंगो

इस सीरीज की शुरुआत से पहले बांग्लोदश की टीम को शाकिब अल हसन के रूप में बड़ा झटका लगा है. डोमिंगो ने मामले पर कहा, "पिछले कुछ हफ्ते मुश्किल रहे हैं. लेकिन कभी-कभी इस तरह की चीजें खिलाड़ियों को प्रेरित कर जाती हैं. टीम यहां शानदार काम कर रही है, खिलाड़ी वास्तव में कड़ी मेहनत कर रहे हैं. वे खुश और आनंद ले रहे हैं.. इसलिए ये हमारी तैयारी की अच्छी शुरूआत है."

डोमिंगो ने कहा, "हर किसी को शाकिब की कमी खलेगी. वो एक बेहतर क्रिकेटर हैं और एक वर्ल्ड क्लास ऑलरांडर हैं. सभी खिलाड़ी उन्हें आदर्श मानते हैं इसलिए उनको खोना हमारे लिए बड़ी क्षति है. लेकिन उन्होंने एक गलती की जिसका उस खामियाजा भुगत रहे हैं. जाहिर तौर पर उनका जाना टीम के प्रदर्शन पर प्रभाव डालेगा, लेकिन कोच के तौर पर हमारा काम टीम को विश्व कप के लिए तैयार करना है."

Last Updated : Nov 1, 2019, 5:38 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details