दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sports

विजय शंकर ने कहा- PAK के खिलाफ विश्व कप डेब्यू था बेहद खास, देखें Video

विजय शंकर ने पाकिस्तान के खिलाफ दो अहम विकेट चटकाए थे.

By

Published : Jun 22, 2019, 9:27 AM IST

vijay

साउथंप्टन: भारतीय क्रिकेट टीम के हरफनमौला खिलाड़ी विजय शंकर ने अपना विश्व कप डेब्यू टीम के चिर प्रतिद्वंदी पाकिस्तान के खिलाफ किया था. 28 वर्षीय विजय शंकर ने उस मैच को बेहद खास बताया था.

अफगानिस्तान के खिलाफ मैच से पहले विजय शंकर ने कहा,"पिछले मैच ने मुझे बहुत आत्मविश्वास दिया है और पाकिस्तान के खिलाफ डेब्यू करना बेहद खास था और आखिर में मैच जीत जाना ही सबसे अहम बात होती है."

देखिए वीडियो
विजय शंकर ने पाकिस्तान के खिलाफ बेहतरीन गेंदबाजी की और उन्होंने 5.2 ओवर में 22 रन देकर दो विकेट लिए. इसी के साथ भारत ने पाकिस्तान को 89 रनों से हराया. शंकर ने अपने प्रदर्शन के बारे नें बात करते हुए कहा,"मैं हमेशा तीनों डिपार्टमेंट में अच्छा करने की कोशिश करता हूं. मुझे पता है कि मैं और अच्छा कर सकता हूं और जितना अच्छा अभी कर रहा हूं उससे बेहतरीन गेंदबाजी कर सकता हूं. जब भी नेट सेशन होता है तो मुझे लगता है कि मैं हर बार बेहतर करता हूं."आज भारतीय क्रिकेट टीम को पॉइंट्स टेबल पर आखिरी नंबर बनी हुई टीम अफगानिस्तान के खिलाफ मैच खेलना है. इस बात पर शंकर का कहना है कि उनके लिए ये मायने नहीं रखता और हर टीम उनके लिए बराबर है. उन्होंने कहा,"इस बात से फर्क नहीं पड़ता कि हम किसके खिलाफ खेल रहे हैं, इस बात से फर्क पड़ता है कि हम कैसा खेल रहे हैं."
पाकिस्तान के खिलाफ गेंदबाजी करते हुए विजय शंकर
उन्होंने राशिद खान की गेंदबाजी को घातक बताते हुए कहा,"वो लिमिटेड ओवर्स के बेस्ट गेंदबाजों में से एक हैं. मैं उनके साथ कुछ सालों तक खेला भी है, उनसे कुछ चीजें सीखनी हैं. इसमें कोई शक नहीं कि वो एक बेहतरीन गेंदबाज हैं."कहा जा रहा है कि अफगानिस्तान के खिलाफ मैच में तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार को हैमस्ट्रिंग इंजरी के कारण आराम दिया जाएगा. उनको पाकिस्तान के खिलाफ मैच में ये इंजरी हुई थी. उनकी जगह मोहम्मद शमी को मौका दिया जाएगा. आज भारत और अफगानिस्तान का मैच रोज बाउल क्रिकेट ग्राउंड पर खेला जाएगा.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details