दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sports

बच्चों के बीच Santa बनकर पहुंचे विराट, देखिए इमोशनल VIDEO

कोलकाता के एक शेल्टर होम में भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने सेंटा बनकर बच्चों को यादगार सरप्राइज दिया.

By

Published : Dec 21, 2019, 1:26 PM IST

Updated : Dec 22, 2019, 12:05 PM IST

SAINTA
SAINTA

हैदराबाद : भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली कोलकाता में एक शेल्टर होम में बच्चों के बीच सांता बनकर पहुंचे. इस दौरान उन्होंने बच्चों के साथ मस्ती की और बच्चों को उनके पसंद के गिफ्ट्स भी दिए.

ऐसा पहली बार नहीं है जब कोहली ऐसा कुछ अलग करते नजर आए हों वे अक्सर इस तरह की चीजें करके लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाते हैं.

कोहली का सांता वाला वीडियो स्टार स्पोर्ट्स ने शेयर किया है जिसमें पहले कोहली टैबलेट पर बच्चों को देखते हैं. इस दौरान उन्हें पता चलता है कि उनका फेवरेट प्लेयर कौन सा है और उन्हें गिफ्ट में क्या चाहिए और उन्हें अपने फेवरेट खिलाड़ी की कौन सी चीज अच्छी लगती है.

इसी वीडियो में एक बच्चे ने कहा कि उन्हें विराट की दाढ़ी बहुत पसंद है इस बात को सुनकर विराट हंस पड़े. इसके बाद वीडियो में विराट बच्चों के बीच आते हैं और उनके लिए गिफ्ट्स भी लाते हैं.

ये भी पढ़े- IPL AUCTION के दौरान मुम्बई इंडियंस के इंस्टाग्राम पेज पर लाइव कॉमेंट करते दिखे रोहित शर्मा

बच्चों को गिफ्ट्स देने के बाद एक शख्स कहता है कि स्पाइडर मैन और सुपरमैन से आप सबको मिलाना था लेकिन वो छुट्टी पर है, क्या आप विराट कोहली से मिलना चाहते हैं.

इस बात पर सभी बच्चे खुशी से शोर मचाने लगते हैं. तभी कोहली सांता की दाढ़ी हटाते हैं और सामने आते हैं सभी बच्चे उनसे मिलने के लिए दौड़ने लगते हैं. कोहली सभी को गिफ्ट भी देते है.

इस मौके पर विराट ने कहा कि ये उनके जीवन का वो पल है जिसे वे कभी नहीं भुला सकेंगे.

Last Updated : Dec 22, 2019, 12:05 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details